Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए Kapil Sharma ने खुद को बताया गरीब, Ayushmann Khurrana ने दिया ये जवाब

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। दोनों यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

Kapil Sharma called himself poor while flirting with Vaani Kapoor in front of Ayushmann Khurrana kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2021, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। दोनों यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) का प्रमोशन करने पहुंचे थे। चैनल ने शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा खुद और आयुष्मान खुराना आपस में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा ने फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ भी जमकर फ्लर्ट किया।

शो के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से कहा- देखो, आपने तो 40-50 दिन साथ में काम किया, हमारे पास तो केवल एक-दो घंटे होते हैं। गरीब आदमी को इतना ही मिलता है। इस पर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि ऐसी गरीबी भगवान सबको दें। आयुष्मान खुराना की बात सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा, आयुष्मान से पूछते हैं कि वो रोमांटिक सीन करने में खुद को ज्यादा अच्छा समझते हैं या फिर इमोशनल सीन करने में। कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए वाणी कपूर कहती हैं- आयुष्मान काफी इमोशनल तरीके से रोमांटिक सीन करते हैं। इस पर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि मेरे में यह वाला इमोशन बहुत ज्यादा है। 

इससे पहले, सनी देओल (Sunny Deol) बेटे करण देओल (Karan Deol) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'वेले' के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे थे। इस दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे कुछ मजेदार सवाल भी किए। इसी दौरान सनी देओल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया था। कपिल शर्मा ने जब सनी देओल से पूछा कि वो अपने पापा धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन शूट करने में कितने कंफर्टेबल रहते हैं? इस पर सनी ने बताया कि जब वो जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उनका बेटा करण काफी छोटा था। गाने के एक सीन के लिए जब मैंने रोमांटिक होते हुए जूही चावला को गले लगाया तो ये देखकर करण रो पड़ा था।        

ये भी पढ़ें -
Sarika Birthday: पैसों के लिए फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाती थी मां, यूं शादीशुदा पर आया था दिल

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

अनबन की खबरों के बीच ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग यहां एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, सामने आईं New Photos

जो लड़की बनने वाली थी बहू उसी की बहन पर आ गया था Jaaved Jaaferi के पापा का दिल, ऐसी है एक्टर की Family

शुरू हुई Ankita Lokhande की शादी की रस्में, होने वाले पति की गोद में बैठ खिलखिलाती दिखी दुल्हनिया

इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

      

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios