Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाई-भतीजावाद के आरोपों से परेशान करन जौहर की हालत खराब, दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है। अभी भी लोग नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखने के लिए आगे आ रहे हैं। करन जौहर, सलमान खान, संजय लींला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार को लेकर लगातार लोग जहर उगल रहे हैं। इसमें भी करन को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई है, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए हैं।

Karan Johar Close Friend Revealed He Keep Crying After Hatred On Sushant singh death KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 7, 2020, 6:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश-दुनिया में अभी भी कोरोना की दहशत फैली हुई है। इस वायरस का असर कम होने की बजाए बढ़ाता ही है जा रहा है। कई लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो चुका है। ये सारी व्यवस्था लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करन जौहर को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। उनके कीरीबी दोस्त ने करन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

Who made Karan Johar cry? Filmmaker talks about the girl of his ...
भाई-भतीजावाद का आरोप
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है। अभी भी लोग नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखने के लिए आगे आ रहे हैं। करन जौहर, सलमान खान, संजय लींला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार को लेकर लगातार लोग जहर उगल रहे हैं। इसमें भी करन को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई है, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए हैं। उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि करन बिल्कुल टूट गए हैं और वह कुछ भी बोल पाने के कंडीशन में नहीं। 

Is Karan Johar being made a scapegoat?
रोते रहते हैं करन
करन के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि वह इस वक्त किस परिस्थितियों से गुजर रहे हैं, ये तो वो ही बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि इतने सालों से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं और करन को लगने लगा था कि अब इसे लेकर उनकी चमड़ी मोटी हो गई है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनपर अपना गुस्सा निकाला है, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं और घर पर अक्सर रोते रहते हैं। 

Karan Johar: 'I don't speak about my sexuality 'coz I don't want ...
मिल रही बच्चों को मारने की धमकियां
उन्होंने बताया कि करन के क्लोज रहे लोग सभी जनता के निशाने पर हैं और इसे लेकर फिल्ममेकर खुद को कसूरवार समझ रहे हैं। उनके 3 साल के बच्चों को मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि जब भी वे उन्हें कॉल करते हैं तो फूट-फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसके लिए उनपर निशाना साधा जा रहा है। दोस्त ने यह भी कहा कि करन इस वक्त कुछ भी बोलने की हालत में नहीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios