Asianet News Hindi

ड्रग्स मामले में करन जौहर ने भेजा NCB के समन का जवाब, चिट्ठी और पेन ड्राइव करवाई जमा

ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करन जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर समन भेजा था। खबर है कि अब करन जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेन ड्राइव जमा करके दिया है। इस मामले में अब NCB क्या कार्रवाई करती है, ये कहना अभी मुश्किल है। 

karan johar responded to Summoned issued by ncb on drugs case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 18, 2020, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करन जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर समन भेजा था। खबर है कि अब करन जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेन ड्राइव जमा करके दिया है। इस मामले में अब NCB क्या कार्रवाई करती है, ये कहना अभी मुश्किल है। बता दें कि सितंबर में सोशल मीडिया पर करन जौहर की पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें कई सेलेब्स नशे में टल्ली नजर आए थे।

Karan Johar Summoned By NCB In Drugs Party Viral Video kpg

NCB के सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में खुद करन जौहर को NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है। वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं। कर जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स का ब्यौरा देने के लिए कहा गया था, जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी को शूट करने में किया गया था। 

<p>करन जौहर की उस पार्टी को लेकर दावा किया जा रहा है कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था।&nbsp;</p>

बता दें कि करन जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वायरल वीडियो के आधार पर कहा जा रहा था कि करन के घर ड्रग्स पार्टी हुई थी। गांधी नगर की एफएसएल टीम ने क्लीन चिट देते हुए अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि वीडियो में ड्रग्स जैसा कोई भी पदार्थ नहीं दिख रहा। इससे पहले वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट सितंबर के अंतिम सप्ताह में NCB को मिली थी। इस रिपोर्ट में वीडियो को वास्तविक बताया गया था। साथ ही इसमें किसी तरह की एडिटिंग से इनकार किया गया था।

<p>दरअसल, करन जौहर ने 2019 में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें कई सेलेब्स नशे में टल्ली होकर मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। इस पार्टी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। &nbsp;</p>

क्या है मामला : 
28 जुलाई, 2019 को करन जौहर ने एक पार्टी होस्ट की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ अन्य लोग मौजूद थे। पार्टी के दौरान खुद करन जौहर सभी का वीडियो बना रहे हैं। करीब 29 सेकंड के इस वीडियो में करन जौहर वहां मौजूद सभी लोगों पर फोकस करते हैं। इस दौरान कुछ एक्ट्रेस करन जौहर का नाम लेती हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios