Asianet News HindiAsianet News Hindi

पार्टी में आदित्य रॉय कपूर के साथ कोने में क्या कर रही थीं कृति सेनन? करन के सवाल का एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

कृति सेनन ने हाल ही में फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया। जल्द ही वे करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में अपने डेब्यू को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इस मौके पर उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के बारे में यह बात कही...

Karan Johar reveals Filmfare award winning actress Kriti sanon cozy was getting cozy with Aditya Roy Kapoor AKA
Author
First Published Aug 31, 2022, 2:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से साथ डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर साथ नजर आएंगे। हालांकि, इस बार दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि करन जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करन' के सीजन 7 के अगले एपिसोड में साथ दिखाई देंगे। इस दौरान दोनों अपनी लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब देते हुए दिखेंगे। हाल ही में करन ने इस एपिसोड का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वे दोनों एक्टर्स से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर करन ने कृति का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जोड़ने की कोशिश किए। इस खबर में जानिए करन ने क्या कहा...।

कृति बोलीं- 'मैं कोने में कडलिंग नहीं करती'
इस एपिसोड में जब करन जौहर ने कृति सेनन से सवाल किया कि वो और आदित्य रॉय कपूर पार्टी में कोजी हो रहे थे तो कृति ने इस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। कृति ने कहा, 'मैं कोने में कडलिंग करने नहीं जा सकती। आप यह जानते हैं। लेकिन हां, हम बात कर रहे थे और वह एक मजेदार शख्स हैं। आदित्य बहुत अच्छे इंसान हैं। मुझे लगता है कि हम एक साथ अच्छे दिखेंगे।' इस जवाब के साथ ही कृति सेनन ने अपने और आदित्य के रिशते को लेकर कई बातें साफ कर दी हैं। 

इंडस्ट्री में नहीं बचा कोई सिंगल
वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद कृति ने एक मीडिया इंटरेक्शन में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई सिंगल इंसान नहीं बचा है। कृति बोलीं, 'काश की कोई मुझे रेड कार्पेट पर कंपनी देने के लिए होता। अगर ऐसा कोई इंसान मेरी लाइफ में होता तो वो यहां जरूर आपको दिखाई देता। मुझे नहीं पता है कि इंडस्ट्री में कौन सिंगल है? यह सच में काफी मुश्किल। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में कोई सिंगल इंसान नहीं है।'

बार बार सुनने में आ रहा है आदित्य का नाम
बता दें कि शो के इस एपिसोड में कृति और टाइगर की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। कृति और टाइगर अपने मैनिफेस्टेशन्स, कन्फेशन्स और कभी न सुनाए गए किस्सों से दर्शकों का दिल जीतते नजर आएंगे। वैसे देखा जाए तो इस सीजन में करन जौहर के चैट शो में एक्टर आदित्य रॉय कपूर का नाम बार- बार सामने आया है। शो पर आने वाले कई सेलिब्रिटी स्टार्स ने आदित्य रॉय कपूर को फ्लर्ट करने में प्रो बताया है। अब अपकमिंग एपिसोड में भी आदित्य का जिक्र होने वाला है।

ये भी पढ़िए...

एकलौती फिल्म जिसमें रेखा और माधुरी ने साथ किया काम, 6 लीड एक्टर्स के बीच से लाइमलाइट चुरा ले गए अजय देवगन

सोनाली फोगाट की 110 करोड़ की संपत्ति की इकलौती वारिस है बेटी यशोधरा, ताऊ बोले- उसकी जान को भी खतरा

गुरु राखी सावंत ने उर्फी जावेद को बताया अपनी चेली, बोलीं- 'पूरे देश से गालियां खाकर भी बेचारी मेहनत कर रही है'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios