Asianet News HindiAsianet News Hindi

कटरीना संग शादी से ठीक पहले विकी कौशल को आया था नशे में धुत्त करन और आलिया का कॉल, जानिए क्या है पूरा मामला

करन जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विद करन सीजन 7' के नए एपिसोड में विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा कॉफी काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड में करन, विकी और सिद्धार्थ ने जमकर मस्ती की। इसके साथ ही तीनों ने कई खुलासे भी किए। जानिए उन्होंने क्या कहा...

Karan Johar Reveals that he and Alia Bhatt drunk-dialed Vicky Kaushal just before his marriage AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2022, 12:12 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. विकी कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों हाल ही में रिलीज हुए करन जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करन सीजन 7' (Koffee with Karan Season 7) के नए एपिसोड में नजर आए। इस मौके पर फिल्ममेकर करन जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले साल दिसंबर में नशे में धुत्त होकर विकी कौशल को कॉल किया था। यह वो वक्त था जब विकी, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी की तैयारियों में व्यस्त थे।

विकी और कटरीना को लेकर इमोशल थे
करन ने कहा, 'मैं और आलिया एक रात तारे देखते हुए वाइन पी रहे थे। इसी दौरान हमने फैसला किया कि विकी कौशल को कॉल किया जाए। यह कॉल तब किया गया था जब विकी और कटरीना की शादी बस होने ही वाली थी।' करण ने यह भी बताया कि वे और आलिया उस समय विकी और कटरीना की शादी को लेकर बहुत इमोशनल और खुश थे और इसलिए ही दोनों ने विकी को कॉल किया था।

छुप-छुपकर की थी डेटिंग
बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ ने साल 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद काफी समय तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया था। बाद में दोनों जब कई मौकों पर साथ दिखाई दिए तो इन्होंने माना कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने अचानक शादी करके अपने फैंस को भी चौंका दिया था।

7 एपिासोड में आ चुके हैं 14 कलाकार
बात करें करन के शो की तो 'कॉफी विद करन सीजन 7' में अब तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, सारा अली खान-जाह्नवी कपूर, समांथा रुथ प्रभु-अक्षय कुमार, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, करीना कपूर-आमिर खान, सोनम कपूर-अर्जुन कपूर जैसे कलाकार आ चुके हैं। यह इस शो का 7वां एपिसोड है जिसमें विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें...

जब आमने-सामने बैठे थे जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर तो हुए थे कुछ ऐसे खुलासे

कपिल शर्मा की दादी ने बताई शो से अलग होने की वजह, बोले- 'मुझे खुद मजा नहीं आ रहा था'

4 साल में 4 फिल्में और सिर्फ 1 हिट, बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद पैन इंडिया फिल्म में नजर आएगी यह स्टारकिड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios