Asianet News Hindi

पटौदी पैलेस में इस खूबसूरत टीचर से स्पैनिश सीख रहे तैमूर, टीचर के बालों में लगाया सुंदर-सा फूल

करीना कपूर (Kareena kapoor) हाल ही में बेटे तैमूर (Taimur) और पति सैफ अली खान के साथ पटौदी पहुंचीं थीं। यहां कुछ दिनों तक रहने के बाद करीना जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी, जहां वो आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगी।

Kareena kapoor Son taimur ali khan learning spanish with Beautiful teacher at pataudi palace KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 6, 2020, 9:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीना कपूर (Kareena kapoor) हाल ही में बेटे तैमूर (Taimur) और पति सैफ अली खान के साथ पटौदी पहुंचीं थीं। यहां कुछ दिनों तक रहने के बाद करीना जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी, जहां वो आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगी। इसी बीच करीना और तैमूर की पटौदी पैलेस से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें तैमूर अपनी टीचर के साथ बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

इन तस्वीरों में तैमूर अली खान अपनी स्पैनिश टीचर के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तैमूर इन दिनों स्पैनिश सीख रहे हैं। जब तक वह मुंबई में थे तब तक वह ऑनलाइन क्लास ले रहे थे, लेकिन अब पटौदी पैलेस में उनकी टीचर खुद उनके पास क्लास देने आ गई है।

तैमूर की स्पैनिश टीचर एशलीन एस जॉली गुरुग्राम के पास स्थित पटौदी पैलेस पहुंचीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर तैमूर के साथ फोटो भी शेयर की है। फोटो के साथ एशलीन ने  लिखा- आखिरकार अपने स्पैनिश स्टूडेंट से मेरी मुलाकात हो ही गई। 

एक अन्य फोटो में तैमूर अपनी टीचर के बालों में खूबसूरत सा फूल लगाते दिख रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फैन्स को करीना और आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते बीच में बंद हो गई थी, जो अब दोबारा शुरू होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios