Asianet News Hindi

विरोध के बाद बदलेगा फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नाम, मेकर्स बोले- हम भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) के विवादों में घिरते ही मेकर्स ने इसका नाम बदलने का ऐलान कर दिया है। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा अभी ये नहीं बताया गया है। 

Kartik Aaryan Film Satyanarayan Ki Katha Title To Be Changed Soon kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 4, 2021, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) के विवादों में घिरते ही मेकर्स ने इसका नाम बदलने का ऐलान कर दिया है। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा अभी ये नहीं बताया गया है। शनिवार को भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत आने के बाद देर शाम फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने सोशल मीडिया पर टाइटल बदलने का ऐलान किया। बता दें कि इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। बता दें कि यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है। 

 

फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने अपने बयान में कहा- लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे इसके लिए हमने हाल ही में अनाउंस अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल बदलने का फैसला किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम अपने सफर के दौरान अपनी लव स्टोरी के लिए एक नए टाइटल का ऐलान करेंगे। 

साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को मध्यप्रदेश की अलग-अलग लोकेशन पर शूट करने का फैसला किया है। वहीं, संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने धमकी भी दी है कि अगर नाडियाडवाला मध्यप्रदेश में आते हैं तो उनका मुंह काला करके गधे पर बिठाकर जुलूस निकाला जाएगा। उनका कहना है कि जब तक इस मामले में FIR दर्ज नहीं हो जाती वे अपना विरोध जारी रखेंगे। तिवारी का आरोप है कि बॉलीवुड में लंबे समय से हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली फिल्में बन रही हैं। ओ माय गॉड, पीके, लवरात्रि, तांडव और अब सत्यनारायण की कथा जैसे कई नाम हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios