Asianet News Hindi

सैफ के बाद चंकी पांडे की बेटी के साथ दिखे कार्तिक, लोग बोले- एक दिन सारा, दूसरे दिन अनन्या...

कार्तिक ने 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट हुई थी। इसके बाद वे 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आए। वहीं अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है। 

Kartik aryan Spotted with Ananya Pandey at dance Class
Author
Mumbai, First Published Sep 14, 2019, 8:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में कार्तिक के अपोजिट चंकी पांडे की बेटी अनन्या नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को कार्तिक और अनन्या मुंबई में एक डांस क्लास के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान अनन्या जहां स्पोर्टी लुक में नजर आईं, वहीं कार्तिक कैजुअल लुक में दिखे। दोनों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों को साथ में देखकर कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 'एक दिन सारा, अगले दिन अनन्या...वाह भाई क्या बात है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा- ''भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म में हैं, लेकिन वो कभी क्यों नजर नहीं आतीं।''

 

लखनऊ में हुई थी शूटिंग :
कुछ दिनों पहले 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग लखनऊ में हुई थी। उस दौरान के कई फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे। बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।  इससे पहले वो 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'दूल्हा मिल गया' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

41 साल पहले आई फिल्म का रीमेक : 
बता दें कि 'पति पत्नी और वो' 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। बीआर चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने काम किया था। इस फिल्म का एक गाना 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए' काफी फेमस हुआ था। कार्तिक-अनन्या की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। 

कार्तिक ने 2011 में किया था डेब्यू : 
कार्तिक ने 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट हुई थी। इसके बाद वे 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आए। वहीं अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है। इसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने भी काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios