Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: शादी से पहले जानें किस बात पर हुआ कैटरीना और Vicky Kaushal का झगड़ा, लगाए ये आरोप

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी भी कर ली है।

katrina kaif and vicky kaushal Fight before marriage, Know the Reason kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी भी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने दिवाली से पहले डायरेक्टर कबीर खान के घर पर एक सीक्रेट रोका सेरेमनी की थी। हालांकि, कैटरीना की टीम ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था। 

कैटरीना कैफ की टीम ने रोका की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि वो अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जा रही हैं और फिलहाल उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। कहा गया कि बाद में इस बात को लेकर कैटरीना और विक्की कौशल के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। कैटरीना और विक्की दोनों ही रोका सेरेमनी की खबरों से नाराज थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि मीडिया ने आखिर इस तरह की खबर क्यों छापी। दोनों में इस बात को लेकर बहस भी हुई कि आखिर मीडिया में इस तरह की खबरें लीक करने के लिए किसकी टीम जिम्मेदार है। 

अनिल कपूर के बेटे ने कहा- साथ हैं कैटरीना और विक्की : 
अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की अफवाहों पर बात करते हुए एक चैट शो में कहा था- विक्की और कैटरीना साथ हैं और ये बिल्कुल सच है। हालांकि, बाद में हर्षवर्धन ने ये भी कहा था कि कहीं मैं इस बात को कहकर मुसीबत में तो नहीं पड़ जाऊंगा?

शादी में मेहमानों को परोसे जाएंगे राजस्थानी व्यंजन : 
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है।

ये भी पढ़ें -

सहेली की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज कि उड़ा मजाक, एक बोला- उर्फी जावेद बन रही हो

Aarti Chabria Birthday: पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है Akshay Kumar की ये एक्ट्रेस, 2 साल पहले बसा लिया घर
Tusshar Kapoor Birthday: तो क्या Kareena Kapoor के आशिक का रोल करते-करते सच में उन्हें चाहने लगा था ये हीरो

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios