Asianet News HindiAsianet News Hindi

हनीमून मनाने Katrina Kaif और Vicky Kaushal पहुंचे मालदीव, 14 दिसंबर को लौटेंगे मुंबई

कैटरीना कैफ  अपने हमसफर विक्की कौशल के साथ 13 दिसंबर तक मालदीव में रहेंगे और 14 दिसंबर को मुंबई लौट आएंगे। इसके बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो जाएंगे।एक्ट्रेस 15 दिसंबर से सलमान खान के साथ आनेवाली फिल्म  'टाइगर-3' की शूटिंग में जुटेंगी।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal reach Maldives for honeymoon NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 11, 2021, 10:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं। दोनों वहां क्वालिटी समय एक दूजे के साथ बिता रहे हैं। नवविवाहित जोड़ी 10 दिसंबर को सवाई माधोपुर से हेलिकॉप्टर से निकली लेकिन जयपुर के बाद वो गायब हो गए। उन्हें कही स्पॉट नहीं किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल मुंबई नहीं आकर सीधे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे और वहीं से मालदीव के लिए उड़ान भर लिया।

खबर है कि कैट अपने हमसफर विक्की के साथ 13 दिसंबर तक मालदीव में रहेंगे और 14 दिसंबर को मुंबई लौट आएंगे। इसके बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो जाएंगे। एक्ट्रेस 15 दिसंबर से सलमान खान के साथ आनेवाली फिल्म  'टाइगर-3' की शूटिंग में जुटेंगी। वहीं, 20 दिसंबर से विक्की कौशल अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

नए घर में शिफ्ट करेंगे विक्की और कैटरीना

बताया जा रहा है कि कपल हनीमून से लौटने के बाद सीधे अपने नए फ्लैट में जाएंगे। विक्की कौशल ने  जुहू के सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट किराए पर लिया है। इस घर को दोनों ने मिलकर सजाया संवारा है। कैट मालदीव से लौटने के बाद इसी आलीशान फ्लैट में गृहप्रवेश करेंगी। बता दें कि इसी बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का भी फ्लैट है।  वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की-कैट के नए घर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'हनीमून से लौटने के बाद मुंबई के जुहू स्थित इस नए अपार्टमेंट में रहेंगे विक्की-कैटरीना।'

अनुष्का विराट बनेंगे पड़ोसी

विक्की कौशल और कैटरीना का नया घर काफी आलीशान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैट-विक्की का नया घर 5 हजार स्कॉयर फीट का है। जिस बिल्डिंग में विक्की-कैट का घर है उसकी छत पर प्राइवेट स्विमिंग पूल है। विक्की-कैट हर महीने लग्जरी फ्लैट में रहने के लिए 8 लाख रुपए किराया देंगे।

और पढ़ें:

खुले बाल और फूलों के गहने पहन Katrina Kaif ने लगाई Vicky Kaushal को हल्दी, बेहद खुश दिखा कपल

MWFIFF 2021: MONEY HEIST के एनरिक आर्क को किया गया सम्मानित ,अनुराधा पौडवाल-उदित नारायण को मिला ये अवॉर्ड

Dilip Kumar जयंती पर महीनों बाद घर से निकली सायरा बानो, धर्मेंद्र ने भी नम आंखों से दोस्त को किया याद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios