Asianet News Hindi

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया हाथ, बांटा खाना और सेनिटरी से जुड़ी चीजें

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार ने देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन लागू किया था। ऐसे में इसका सीधा असर गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों पर देखने के लिए मिला। लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर थे। ऐसे में सोनू सूद ने प्रवासियों घर भिजवाया और खाना भी दिया।

Katrina kaif helps to daily wages Workers during lockdown And corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 11, 2020, 3:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार ने देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन लागू किया था। ऐसे में इसका सीधा असर गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों पर देखने के लिए मिला। लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर थे। ऐसे में सोनू सूद ने प्रवासियों घर भिजवाया और खाना भी दिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी यूपी के लोगों को घर भिजवाने की शुरुआत की। अब मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ भी आगे आई हैं। 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो क्लिप 

कैटरीना ने अपने ब्रैंड 'काय ब्यूटी' के जरिए मजदूरों की मदद का ऐलान किया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्‍लिप शेयर करते हुए लिखा, '#KareWithKayBeauty के लिए काय ब्यूटी और De'Haat फाउंडेशन फिर से एकसाथ आए हैं। हमने साथ में महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है। इसमें भोजन और सैनिटरी से जुड़ी चीजें शामिल हैं।'

 

जमकर हो रही कैटरीना की तारीफ

कैटरीना ने अपने फैंस से भी अपील की कि जरूरत के समय हर मदद मायने रखती है, ऐसे में वे भी चाहें तो उनके इनिशटिव से जुड़ सकते हैं। ऐक्‍ट्रेस का पोस्‍ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं कि एक बार फिर उन्‍होंने मदद को हाथ आगे बढ़ाया है। इससे पहले कैटरीना ने पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दिया था। इसके बाद उन्‍होंने 'काय ब्यूटी' के जरिए ही फूड ड्रिस्‍ट्रिब्‍यूट किया था।

इन एक्टर्स ने भी बढ़ाया मदद का हाथ 

इससे पहले एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी कोरोना वायरस महामारी के बीच हेल्थकेयर वर्कर्स को 10 हजार फुटवेअर देने का ऐलान किया था। वहीं, सोनू सूद और अमिताभ बच्‍चन जैसे ऐक्‍टर्स भी लगातार प्रवासी मजदूरों के खाने और उन्‍हें घर भेजने का इंतजाम कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios