Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif अगले हफ्ते Vicky Kaushal संग कर सकती हैं कोर्ट मैरिज, रॉयल वेडिंग से पहले कुछ ऐसा है प्लान

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है। खबरें हैं कि कपल अगले महीने 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने वाला है। इसी बीच अब एक नई खबर आ रही है, जिसके मुताबिक कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पहले मुंबई में ही कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। 

Katrina Kaif may do court marriage with Vicky Kaushal next week in mumbai kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 2:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है। खबरें हैं कि कपल अगले महीने 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने वाला है। हालांकि इसी बीच अब एक नई खबर आ रही है, जिसके मुताबिक कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पहले मुंबई में ही कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। 

कैटरीना के करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है कि राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल में शाही शादी से पहले कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। दरअसल, विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने अभी तक शादी की डेट भी अनाउंस नहीं की है। 

इससे पहले, खबर आई थी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और कुछ विज्ञापनों की शूटिंग खत्म करने वाली हैं ताकि उनके पास शादी के वक्त भरपूर समय हो। वहीं, दूसरी ओर उनके होनेवाले पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। ऐसे में उनके भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और उनकी मां एक्टर की शादी की तैयारयों में जुटे हुए हैं। 

टाइगर 3 की क्रेडिट लाइन में बदलेगा कैटरीना का नाम : 
बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया कि कैटरीना कैफ सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में अपना क्रेडिट नाम भी बदलने वाली हैं। कैटरीना (Katrina Kaif) अगर वाकई में ऐसा करती हैं तो उनकी फिल्म के पोस्टर और टीजर पर उनका नाम कैटरीना कैफ कौशल हो जाएगा।

यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी : 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

ये भी पढ़ें -

Salim Khan Birthday: कुछ ऐसी है Salman Khan के पापा की फैमिली, हर मजहब के लोग हैं परिवार का हिस्सा

Salim Khan Birthday : जब Salman Khan ने Arbaaz संग मिल जला दी पापा की सैलरी, भड़के सलीम खान ने सिखाया था सबक

मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios