वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

| Jan 14 2022, 10:33 AM IST

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

सार

कैटरीना कैफ काम पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वे अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू होगी।

मुंबई. शादी के एक महीने बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काम पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वे अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन (Shriram Raghavan) करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी को मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में करेंगी। यूनिट के करीबी सूत्र ने बताया कि कैटरीना एक बार फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगी। आपको बता दें कि कैटरीना ने दिसंबर 2021 में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही वे पति और ससुरालवालों के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि वे फिर से वर्क मोड में लौटना वाली है।


60 दि के अंदर पूरी होगी शूटिंग
कैटरीना कैफ 10 फरवरी से मेरी क्रिसमस के सेट पर लौंटेगी। फिल्म की शूटिंग साउथ मुंबई में शुरू होगी और डिफरेंट प्लेसेस पर शूटिंग शेड्यूल को पूरा करेंगी। श्रीराम राघवन अपनी फिल्मों की शूटिंग को जल्दी पूरा करने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म की शूटिंग 60 दिन के अंदर पूरी हो जाएगी। फिल्म में कैटरीना के साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है। बता दें कि क्रिसमस के मौके पर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर फिल्म की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था- नई शुरुआत, मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापसी। मैं हमेशा से श्रीराम राघवन के साथ काम करना चाहती थी, जब भी थ्रिलर कहानियों की बात आती है तो वो मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना सम्मान की बात है।

Subscribe to get breaking news alerts


सलमान खान के साथ टाइगर 3
आपको बता दें कि कैटरीना कैफ, सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली की डिफरेंट लोकेशन पर फिल्म को शूट किया जाएगाा। बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। खबरों की मानें तो पहले ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। फैन्स को टाइगर 3 के लिए 2023 तक इंतजार करना होगा। 

 

ये भी पढ़ें
Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

ये है Shahid Kapoor की ऑनस्क्रीन साली, 16 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखने लगी Vivah की छुटकी

इतनी आलीशान है Allu Arjun की वैनिटी वैन, कीमत इतनी कि बड़े आराम से बन जाए विक्की डोनर जैसी फिल्म

Ajay Devgn ने महीनेभर से नहीं काटे नाखून, 41 दिन की कठिन साधना के बाद किए भगवान अयप्पा के दर्शन

Karan Arjun@ 27: कोई फिल्मों से दूर तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी, इन्हें तो पहचानना भी हुआ मुश्किल

Lohri 2022: Katrina Kaif-Vicky Kaushal से Varun Dhawan-Natasha Dalal तक, पहली लोहड़ी मना रहे ये सेलेब्स

 
Read more Articles on