Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding:कैट के हाथों में रचेंगी सोजत की स्पेशल मेहंदी, 20 दिन में बनकर हुई है तैयार

सवाईमाधोपुर के  सिक्स सेंसेस फोर्ट के अंदर संगीत सेरेमनी चल रही है। वहीं 8 दिसंबर को कैटरीना के हाथों में मेहंदी रचेंगी। एक्ट्रेस के लिए जो मेहंदी मंगाई गई है वो भी बेहद खास हैं। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding katrina kaif organic mehndi comes from sojat NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 10:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पूरे देश भर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (katrina kaif vicky kaushal Wedding) के चर्चे हैं। कपल राजस्थान के सवाईमाधोपुर में रॉयल अंदाज में सात फेरे लेने वाले हैं। इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन शाही अंदाज में शुरू हो चुका है। सिक्स सेंसेस फोर्ट के अंदर संगीत सेरेमनी चल रही है। वहीं 8 दिसंबर को कैटरीना के हाथों में मेहंदी रचेंगी। एक्ट्रेस के लिए जो मेहंदी मंगाई गई है वो भी बेहद खास हैं। 

सोजत से खास मेहंदी पहुंची वेडिंग वेन्यू पर

विक्की के नाम की कैटरीना के हाथों में मेहंदी लगेगी। यह मेहंदी आम नहीं, बल्कि राजस्थान के सोजत से आई है। इसे 20 दिन में तैयार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड डीवा के लिए केमिकल से दूर ऑर्गेनिक मेहंदी तैयार की गयी हैं। करीब 20 किलो मेहंदी सोजत से वेडिंग वेन्यू पर पहुंची है।इसके अलावा 400 कोन भी भेजे गए हैं।

गिफ्ट में कैटरीना को दिया गया 20 किलो मेहंदी 

जानकारी की मानें तो मेहंदी कैटरीना-विक्की के परिवार समेत गेस्ट को भी लगाया जाएगा। पीटीआई से बातचीत में सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल ने बताया कि इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को ऑर्गेनिक मेहंदी सप्लाई की है। इतना ही नहीं इस मेहंदी के लिए एक्ट्रेस से कोई चार्ज नहीं किया गया है। इसे एक्ट्रेस को गिफ्ट किया गया है। इसे बनाने में 20 दिन लगे हैं।

मेहंदी सेरेमनी में कैटरीना के परिवार का होगा खास स्वागत

बताया जा रहा है कि मेहंदी सेरेमनी में कपल के दोनों तरफ की फैमिली एक साथ होगी। विक्की की फैमिली कैटरीना के परिवारवालों का खास अंदाज में स्वागत करेंगे। एक्टर एक पंजाबी फैमिली से आते हैं, ऐसे में मेहंदी सेरेमनी पंजाब स्टाइल में होगी। जिसमें सब झूमते नजर आएंगे। 

कई सेलेब्स पहुंचे सवाईमाधोपुर

शादी को ग्रैंड बनाने में कपल ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। शादी में पानी की तरह पैसे बहाए गए हैं। वीआईपी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। नेहा धूपिया, कबीर खान, मिनी माथुर, शरवरी वाघ, अंगद बेदी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच कर संगीत सेरेमनी इंज्वाय कर रहे हैं। वहीं कई सेलेब्स कल या फिर फेरों वाले दिन राजस्थान पहुंचेंगे। 

और पढ़ें:

Vicky Katrina Marriage: मेहंदी की रस्म में नाचती दिखीं कैटरीना कैफ, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

 

Vicky Katrina Marriage: मेहंदी की रस्म में नाचती दिखीं कैटरीना कैफ, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

VICKY KAUSHAL KATRINA KAIF MARRIAGE : एयरपोर्ट पर PM के लिए रिजर्व गेट से कटरीना कैफ, विक्की कौशल की एग्जिट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios