Asianet News HindiAsianet News Hindi

1200 Cr कमा बवाल मचाने वाली KGF 2 के स्टार को बॉलीवुड के 2 मेकर्स ने किया अप्रोच, ऑफर की फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर इस साल साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 ने सबसे ज्यादा बवाल मचाया। फिल्म ने 1200 करोड़ की कमाई की। इसी बीच खबर आ रही है कि यश को बॉलीवुड के 2 फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया है।
 

kgf 2 star yash offered two bollywood films by ayan mukerji and rakeysh omprakash mehra as per reports KPJ
Author
First Published Oct 28, 2022, 9:19 AM IST

एंटरटेरमेंट डेस्क. इस साल यानी 2022 में देश-दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने वाली साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) ने करीब 1200 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म के बाद से फैन्स यश की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन केजीएफ 2 की रिलीज के 6 महीने बाद भी यश की तरफ से किसी भी नई फिल्म की घोषणा नहीं की गई। हालांकि, कहा जा रहा है कि वे डायरेक्टर नारथन से बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच यश को लेकर एक जबरदस्त खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश को बॉलीवुड के दो डायरेक्टर अयान मुखर्जी और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने उन्हें अपनी फिल्मों के ऑफर दिए है। हालांकि, इन ऑफर्स को लेकर यश की तरफ से कोई स्टेटमेंट अभी तक जारी नहीं किया गया है। 


यश देना चाहते हैं 100 फीसदी
रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद यश ने अपनी रफ्तार धीमी कर ली है। केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद वे कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। उनसे जुड़े करीबी सूत्र का कहना है कि वे अपना 100 फीसदी देना चाहते है और इसीलिए बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ रहे हैं। सूत्र ने खुलासा किया कि यश जानते हैं कि केजीएफ 2 की सफलता के बाद से दर्शकों की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई है और वे उन्हें निराश नहीं करना चाहते हैं। यही वजह है कि वे अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने में वक्त लगा रहे हैं और अपना पूरा समय ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनके डिफरेंट फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स के कई ऑफर्स हैं। लेकिन वे जल्दबाजी में कुछ भी करना नहीं चाहते हैं। वे अपनी केजीएफ 2 वाली इमेज बरकरार रखना चाहते हैं और इसके साथ न्याय करना चाहते हैं।


यश को ऑफर हुई ब्रह्मास्त्र 2 और कर्ण
सामने आ रही खबरों की मानें तो उन्हें अन्य ऑफर्स के साथ बॉलीवुड की 2 मेगा बजट फिल्में भी ऑफर हुई हैं। एक करीबी सूत्र का कहना है कि KGF 2 के बाद यश कुछ बड़ा और खास करने की सोच रहे हैं। उन्होंने अपकमिंग प्रोजेक्ट कर्ण के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ करार करना चाहते हैं, जो महाभारत पर आधारित एक माइथोलॉजिकल एपिक है। कहा जा रहा है कि ROMP और एक्सेल यश को दो-भाग वाली इस माइथोलॉजिकल फिल्म में नाममात्र की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर लाना चाहते हैं। वहीं, दूसरी और अयान मुखर्जी ने भी उन्हें अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 के लिए के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक यश की तरफ से इन दोनों फिल्मों के ऑफर्स को लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। कहा जा रहा है कि वे जनवरी 2023 में अपने जन्मदिन के मौके पर कोई बड़ी घोषणा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर अजय देवगन की 8 फिल्मों का गदर, 2 की कमाई में बन जाए अक्षय कुमार की राम सेतु जैसी 10 मूवी

2022 में सिर्फ 1 फिल्म में नजर आए अभिषेक बच्चन, 10 साल में किया 12 मूवी में काम, इतनी रही FLOP

BOX OFFICE पर अक्षय कुमार के आगे ढेर अजय देवगन, राम सेतु ने थैंक गॉड को दी पटखनी, कमाए इतने करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios