Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोजपुरी फिल्म 'आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, कभी एक्शन अवतार में तो कभी आम्रपाली से रोमांस करते दिखे खेसारी लाल

भोजपुरी (Bhojpuri) के दो सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 4 मिनट 45 सेकंड के इस ट्रेलर में खेसारी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। 

Khesari Lal yadav and Aamrapali Dubey Upcoming Film Aashiqui Trailer Release
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2021, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भोजपुरी (Bhojpuri) के दो सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 4 मिनट 45 सेकंड के इस ट्रेलर में खेसारी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में खेसारी लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में खेसारी की हीरोइन आम्रपाली दुबे हैं। फिल्म के ट्रेलर में आम्रपाली हल्की हरे रंग की साड़ी और लाल जोड़े में खूबसूरत नजर आ रही हैं। ट्रेलर में कई जगह खेसारी और आम्रपाली रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि रिलीज होते ही फिल्म 'आशिकी' के ट्रेलर को यूट्यूब पर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं। वहीं डायरेक्टर पराग पाटिल हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे  के अलावा कुणाल सिंह और प्रकाश जैश भी हैं। फिल्म के संगीतकार ओम झा और आर्या शर्मा हैं। 

ऐसी है फिल्म की कहानी : 
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आम्रपाली दुबे एक दलित परिवार की बेटी हैं, जिनसे खेसारीलाल यादव को प्यार हो जाता है। खेसारी एक रसूखदार फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, प्यार जाति-उम्र नहीं देखता और दोनों शादी करने का मन बना लेते हैं। लेकिन मुश्किल तब शुरू हो जाती है, जब पता चलता है कि आम्रपाली एक दलित फैमिली की लड़की है। हालांकि, खेसारी हर बंधन को तोड़कर आम्रपाली को अपनाते हैं। इस बीच फिल्म में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पहले भी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है। वैसे, आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा फिल्में निरहुआ यानी कि दिनेशलाल यादव के साथ की हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है।

 

ये भी पढ़ें -

Karwa Chauth: पत्नी को Kiss करते नजर आए कपिल शर्मा, इधर अनिल कपूर के घर धूमधाम से मना फेस्टिवल

इधर गिरते-गिरते बची अक्षय कुमार की सास उधर अपनी पीठ की नुमाइश करती नजर आई TV की ये संस्कारी बहू

Karwa Chauth 2021: ऐश्वर्या राय के लिए अभिषेक बच्चन रखते हैं उपवास, ये भी पत्नियों के रखते हैं व्रत

दुल्हन बनी 'ये है मोहब्बतें' की हीरोइन, सुर्ख लाल जोड़े में पति के कंधे पर सिर रख आराम करती आई नजर 

फूले गाल और बिना मेकअप बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर तो ओवर साइज शर्ट में दिखी मलाइका अरोड़ा

सिलेंडर उठा निकला सैफ अली खान का दम तो ये एक्ट्रेस नापती दिखी करीना कपूर के पति की तोंद

न ठीक से बाल बनाए, न ही धोया मुंह, इस हाल में हाथ में कप लिए सड़क पर नजर आई करीना कपूर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios