Asianet News Hindi

KRK ने अभिषेक बच्चन-वरुण धवन सहित इन स्टार्स के सामने रखी 1 शर्त, बोले-अगर बचना चाहते तो करो ये काम

केआरके यानी कमाल आर खान कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते है कि चर्चा का विषय बन जाते हैं। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा ले चुके केआरके ने अब एक नया शिगूफा छोड़ा है। उन्होंने अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन सहित कुछ स्टार्स से कहा कि अगर वे लोग उनकी डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें तो वे उनके द्वारा किए जा रहे फिल्म रिव्यू से बच पाएंगे।

krk asks abhishek bachchan varun dhawan and other actrors if they wants to save reviews act in his film KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2021, 1:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते है कि चर्चा का विषय बन जाते हैं। सलमान खान (Salman Khan) और मीका सिंह (Mika Singh) से पंगा ले चुके केआरके ने अब एक नया शिगूफा छोड़ा है। अब उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), वरुण धवन (Varun Dhawan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सहित अन्य एक्टर्स से बॉलीवुड को बचाने की अपील की है और एक शर्त भी रखी है। उन्होंने कहा कि अगर वे लोग उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें तो वे उनके द्वारा किए जा रहे फिल्म रिव्यू से बच पाएंगे। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया है। 


किए कई सारे ट्वीट
केआरके ने इस संबंध में कई सारे ट्वीट किए है। उन्होंने लिखा- मैं सच में फिल्मों का रिव्यू बंद करना चाहता हूं। जिस दिन मैं बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर फिल्म लॉन्च करूंगा उस दिन फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा। इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अजय देवगन, शाहिद कपूर से मदद मांगता हूं। और पूरे बॉलीवुड के लिए भी मदद चाहता हूं।


धमकियों से नहीं डरूगा- कमाल
उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा- बॉलीवुडवालों को एक और बात समझनी चाहिए। वे मुझे कोर्ट या फिर धमकियों से अपनी फिल्मों का रिव्यू करने से नहीं रोक सकते हैं। वे मुझे केवल रिक्वेस्ट करके या फिर दुनिया का नंबर वन क्रिटिक के तौर पर स्वीकार करके मुझे रोक सकते हैं। उन्होंने एक और ट्टीव में लिखा- अगर आप में मेरे रिव्यू से बॉलीवुड को बचाने के लिए मेरी फिल्म नहीं कर सकता तो मैं समझूंगा कि आप इंडस्ट्री से प्यार नहीं करते हैं। फिर आप चाहते हो कि मैं रिव्यू देता रहू और आप मजे लेते रहो। उन्होंने ट्वीट में इन सभी स्टार्स को टैग किया है। 


फिल्में की प्रोड्यूस
केआरके ने देशद्रोही और भोजपुरी फिल्म मुन्ना पांडे बेरोजगार प्रोड्यूस की और इनमें काम भी किया था। बता दें कि केआरके बीते दिनों सलमान खान से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस फाइल किया है। केआरके का आरोप था कि सलमान ने उन पर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निगेटिव रिव्यू करने पर मानहानि का केस किया गया, वहीं सलमान की ओर से कहा गया कि उन पर मान‍हानि का केस भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग की बातों को लेकर किया गया। इसके बाद मीका सिंह से भी उनका विवाद हुआ था। मीका ने केआरके को कुत्‍ता कहकर गाना भी बनाया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios