Asianet News HindiAsianet News Hindi

Salman Khan से पंगा लेना पड़ा KRK को भारी, अब खुद ही डिलीट करने पड़ गए सारे वीडियोज

सलमान खान और कमाल आर खान के बीच कानूनी जंग जारी है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होंने सलमान के खिलाफ अपने यू-ट्यूब पर डाले सभी वीडियो डिलीट कर दिए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर भी दी है।

krk deleted all videos against salman khan post on twitter have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 26, 2021, 2:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (KRK) के बीच कानूनी जंग जारी है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होंने सलमान के खिलाफ अपने यू-ट्यूब पर डाले सभी वीडियो डिलीट कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि ऐसा उन्होंने अपनी मर्जी से किया है। इसके बाद भी वो सलमान खान के खिलाफ अपनी लड़ाई कोर्ट में जारी रखेंगे। केआरके ने ट्वीट कर लिखा- डियर सलमान खान, मैंने अपनी इच्छा से आपके सभी वीडियो हटा दिए हैं क्योंकि मैं आपको और दूसरों की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहता हूं। मैं आपके खिलाफ कोर्ट में केस लड़ता रहूंगा। अगर मुझे कोर्ट से इजाजत मिलती है तो, मैं आपकी भविष्य की फिल्मों के रिव्यू करता रहूंगा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।


ऐसे फंसे थे केआरके
केआरके ने एक और ट्वीट में लिखा- आपकी टीम मुझे बता सकती है, अगर मेरे चैनल पर किसी भी और वीडियो में कुछ ऐसा है जिसने आपको चोट पहुंचाई है तो वो भी मैं डिलीट कर दूंगा। बता दें कि केआरके बीते दिनों सलमान खान से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस फाइल किया है। केआरके का आरोप था कि सलमान ने उन पर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निगेटिव रिव्यू करने पर मानहानि का केस किया गया, वहीं सलमान की ओर से कहा गया कि उन पर मान‍हानि का केस भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग की बातों को लेकर किया गया। इसके बाद मीका सिंह से भी उनका विवाद हुआ था। मीका ने केआरके को कुत्‍ता कहकर गाना भी बनाया था।


इन स्टार्स से की थी अपील
हील में उन्होंने अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन सहित अन्य एक्टर्स से बॉलीवुड को बचाने की अपील की थी और एक शर्त भी रखी थी। उन्होंने कहा था कि अगर वे लोग उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें तो वे उनके द्वारा किए जा रहे फिल्म रिव्यू से बच पाएंगे। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था- मैं सच में फिल्मों का रिव्यू बंद करना चाहता हूं। जिस दिन मैं बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर फिल्म लॉन्च करूंगा उस दिन फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा। इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अजय देवगन, शाहिद कपूर से मदद मांगता हूं। और पूरे बॉलीवुड के लिए भी मदद चाहता हूं।


धमकियों से नहीं डरूंगा- कमाल
उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था- बॉलीवुडवालों को एक और बात समझनी चाहिए। वे मुझे कोर्ट या फिर धमकियों से अपनी फिल्मों का रिव्यू करने से नहीं रोक सकते हैं। वे मुझे केवल रिक्वेस्ट करके या फिर दुनिया का नंबर वन क्रिटिक के तौर पर स्वीकार करके मुझे रोक सकते हैं। उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा था-अगर आप में मेरे रिव्यू से बॉलीवुड को बचाने के लिए मेरी फिल्म नहीं कर सकता तो मैं समझूंगा कि आप इंडस्ट्री से प्यार नहीं करते हैं। फिर आप चाहते हो कि मैं रिव्यू देता रहू और आप मजे लेते रहो। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios