Asianet News Hindi

सलमान और मीका के बाद अब दारा सिंह के बेटे पर बरसे KRK, एक्टर को बताया भिखारी तो मिला ये जवाब

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) इन दिनों बेहद चर्चा में हैं। सलमान खान और मीका सिंह से उलझने के बाद अब केआरके का पंगा बिग बॉस कंटेस्टेंट और दारा सिंह के बेटे विंदू (Vindu dara singh) से हो गया है। दरअसल, विंदू दारा सिंह ने केआरके पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे फेक रिव्यूज के पैसे लेते हैं। 

KRK Takes a dig on Vindu Dara Singh after Salman and Mika KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 8:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) इन दिनों बेहद चर्चा में हैं। सलमान खान और मीका सिंह से उलझने के बाद अब केआरके का पंगा बिग बॉस कंटेस्टेंट और दारा सिंह के बेटे विंदू (Vindu dara singh) से हो गया है। दरअसल, विंदू दारा सिंह ने केआरके पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे फेक रिव्यूज के पैसे लेते हैं। विंदू का कहना था कि केआरके केवल उन्हीं फिल्मों का पॉजिटिव रिव्यू करते हैं, जिनके लिए मेकर्स उन्हें पैसे देते हैं। बाकी फिल्में चाहे कितनी भी अच्छी हों, केआरके उन्हें कचरा बता देते हैं। विंदू की बात पर केआरके भड़क उठे और उन्हें अपनी ही भाषा में जवाब दिया है।

 

केआरके ने जवाब में विंदू को भिखारी बताते हुए लिखा- आदमी हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है। 5 साल पहले अजय देवगन ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैंने 25 लाख रुपए लेकर उनकी फिल्म 'शिवाय' को घटिया बताया था। 5 साल बाद अब विंदू दारा सिंह मुझ पर पैसे लेकर फिल्म रिव्यू करने का आरोप लगा रहे हैं। ऐ भिखारी, मैं भिखारी नहीं हूं। 

 

केआरके की इस बात पर विंदू दारा सिंह ने भी पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- फट्टू है, डेढ फुटिया। वो कहता है कि उसे पॉलिटिशियंस ने ब्लॉक कर दिया है, जबकि हकीकत ये है कि वो लोगों को पहले ब्लॉक कर उन पर हमला करता है। वो खुद भिखारी है, क्योंकि उसने कबूल किया है कि वो पैसे लेकर किसी भी फिल्म का अच्छा रिव्यू कर सकता है। 

 

सलमान ने KRK पर किया है मानहानि का केस : 
इससे पहले KRK ने दावा किया था कि सलमान ने उन पर जो मानहानि का केस किया है वो उनके द्वारा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से ही किया है। हालांकि, दूसरी ओर सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios