Asianet News Hindi

सलमान के खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे KRK, बोले- कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने को नहीं कहा जो मैंने पोस्ट किए

सलमान की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया था। इस पर मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने बुधवार को सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में अंतरिम आदेश दिया था कि केआरके अब सलमान के खिलाफ कोई भी पोस्ट नहीं कर सकेंगे। केआरके ने सिटी कोर्ट के इसी फैसले के बाद हाई कोर्ट जाने का निर्णय लिया है। 

KRK to move High Court against Salman Khan in defamation case kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2021, 8:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एक्टर और फिल्म समीक्षक केआरके (KRK) ने कुछ दिनों पहले सलमान (Salman Khan) की फिल्म राधे का रिव्यू किया था। इसके कुछ दिनों बाद सलमान की ओर से केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया गया था। इस पर मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने बुधवार को सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में अंतरिम आदेश दिया था कि केआरके अब सलमान के खिलाफ कोई भी पोस्ट नहीं कर सकेंगे। केआरके ने सिटी कोर्ट के इसी फैसले के बाद हाई कोर्ट जाने का निर्णय लिया है। केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश नहीं दिया जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं।

 

केआरके ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैंने सलमान खान vs केआरके मानहानि केस में कोर्ट का आदेश पढ़ा है और मैंने इसके खिलाफ हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है। कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश ही नहीं दिया, जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं जैसा कि सलमान ने कहा था। कोर्ट ने मुझे भविष्य में सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करने का आदेश दिया था।

 

केआरके ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा- फिल्म रिव्यू मेरी निजी राय है और कोर्ट को मुझे अपना व्यू व्यक्त करने पर रोक नहीं लगानी चाहिए। अब मैं अपने अधिकारों की रक्षा के लिए हाई कोर्ट और आगे हुआ तो सुप्रीम कोर्ट तक भी जाऊंगा। मैं एक फिल्म समीक्षक हूं और ये  मेरा पेशा है। मैं फिल्मों की समीक्षा आगे भी करता रहूंगा। 

सलमान ने KRK पर किया है मानहानि का केस :
KRK ने दावा किया था कि सलमान ने उन पर जो मानहानि का केस किया है वो उनके द्वारा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से ही किया है। हालांकि, दूसरी ओर सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios