Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्पी तो एक्टर बोला, लोगों का वहम दूर करने के लिए शुक्रिया

केआरके ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए लिखा- ''सर, लोगों का वहम दूर करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ ही लोगों को यह भी याद दिलाने के लिए धन्यवाद कि आपकी नजर में हर भारतीय बराबर है और सरकार किसी भी देशवासी की नागरिकता छीनने वाली नहीं है।

KRK Tweet on PM Narendra Modi Citizenship Amendment Act KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 22, 2019, 5:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में हो रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच पीएम मोदी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में अपनी बात कही। मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा- नागरिकता कानून की वजह से कोई प्रभावित नहीं होगा। यह सिर्फ कुछ अर्बन नक्सलियों द्वारा झूठ फैलाने की कोशिश की जा रही है। पीएम मोदी के बयान के बाद बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके ने ट्वीट कर पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है। 

केआरके ने मोदी को ऐसे दिया धन्यवाद : 
केआरके ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए लिखा- ''सर, लोगों का वहम दूर करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ ही लोगों को यह भी याद दिलाने के लिए धन्यवाद कि आपकी नजर में हर भारतीय बराबर है और सरकार किसी भी देशवासी की नागरिकता छीनने वाली नहीं है। यहां तक कि NRC भी भारत में नहीं होने जा रहा है।''

 

मोदी ने दिलाया भरोसा : 
रामलीला मैदान की रैली में पीएम मोदी ने देश की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा- नागरिकता कानून की वजह से किसी भी मुस्लिम को डिटेंशन सेंटर में नहीं जाना पड़ेगा। कुछ लोग झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। आप लोग इनके बहकावे में न आएं। 

पुलिसवाला किसी का धर्म नहीं देखता : 
पीएम मोदी ने पुलिस पर हो रही पत्थरबाजी की घटनाओं पर कहा कि जब कोई संकट आता है, मुश्किल आती है तो पुलिसवाला न धर्म देखता है न जाति, वो आपकी मदद के लिए आकर खड़ा हो जाता है। अभी यहां दिल्ली में ही जिस मार्केट में आग लगी। इतने लोगों की जान गई। पुलिस उनका धर्म पूछने नहीं गई। जितने जिंदा बच सकें उन्हें निकालने गई थी। वहां कोई भी हो सबको निकाला गया। यह 100 साल पुरानी पार्टियां शांति के दो शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। यानी हिंसा को आपकी मूक सहमति है। पुलिस का सम्मान होना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios