Asianet News Hindi

मां की मौत से दुखी KRK ने बयां किया दर्द, कहा- उनके यूं चले जाने से मैं खुद आधा मर चुका हूं

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK की मां का 78 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। इस बात की जानकारी केआरके ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। केआरके ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं। केआरके के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनकी मां की आत्मा को शांति के लिए दुआ की। 

KRk Upset on his Mother death and Says I am half dead also kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 24, 2020, 7:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और फिल्म फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK की मां का 78 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। इस बात की जानकारी केआरके ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। केआरके ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं। केआरके के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनकी मां की आत्मा को शांति के लिए दुआ की। वहीं, मां की मौत से दुखी केआरके ने एक इमोशनल ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया।  केआरके भी इस मुश्किल घड़ी में सभी से प्रार्थना करने की अपील कर रहे हैं। 

 

केआरके ने ट्वीट में कहा, दोस्तों मैं ये बात बताते हुए बेहद दुखी हूं कि मेरी मां अब हमारे बीच नहीं रही। कुछ देर पहले ही 78 साल की उम्र में वो इस दुनिया को अलविदा कह गईं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप उनके लिए दुआ करें। वहीं अगले दिन एक और  ट्वीट में केआरके ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा- मेरा दिल अब भी ये मानने को तैयार नहीं है कि मेरी मां अब इस दुनिया में नहीं। 14 साल की उम्र से मैं मां से दूर रह रहा था, लेकिन फिर भी मुझे यकीन नहीं हो रहा कि वो अब हमारे साथ नहीं है। मैं उनके साथ ही  आज आधा मर चुका हूं। मैं अब सिर्फ खुद को समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि एक दिन तो सभी को जाना होता है, लेकिन मेरा दिल ये मानने को तैयार नहीं है। ये दुख सहन नहीं होता। 

 

कौन हैं केआरके : 
अपने कंट्रोवर्शियल ट्वीट्स के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केआरके उर्फ कमाल राशिद खान कई बार सेलेब्स से पंगा ले चुके हैं। केआरके ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर 2008 में आई फिल्म 'देशद्रोही' से डेब्यू किया। इसके अलावा वो फिल्म 'एक विलेन' में भी छोटा-सा रोल कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 2006 में एक भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना पांडे बेरोजगार' में भी काम किया है। केआरके बिग बॉस सीजन-3 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।

KRK diagnosed with stomach cancer; actor upset over 'unfulfilled' wish to  work with Big B - The Economic Times

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios