Asianet News Hindi

गोविंदा के भांजे समेत इन 17 स्टार्स की बिल्डिंग को किया गया सील, जानें क्या है वजह

कोरोना वायरस के संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसे रोकने के लिए सरकार तमाम कोशिशें लगातार कर रही हैं। लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई कर दिया गया है। ऐसे में महाराष्ट्र की स्थिति गंभीर है। अब ओबेरॉय स्प्रिंग्स कॉम्प्लेक्स को भी सील कर दिया गया है।

krushna Abhishek rahul dev chahat khanna kashmira shah 17 stars building oberoi springs complex Sealed due to A girl found corona positive KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 23, 2020, 11:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस के संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसे रोकने के लिए सरकार तमाम कोशिशें लगातार कर रही हैं। लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई कर दिया गया है। ऐसे में महाराष्ट्र की स्थिति गंभीर है। अब हाल ही में वहां पर ओबेरॉय स्प्रिंग्स कॉम्प्लेक्स को भी सील कर दिया गया है। इस बिल्डिंग में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक समेत 17 स्टार्स रहते हैं। इसके अलावा तेलुगु सेलेब्स भी यहां रहते हैं। 

ये 17 स्टार्स रहते हैं बिल्डिंग में 

इस बिल्डिंग के तीनों विंग्स में 17 बॉलीवुड से जुड़े कलाकार रहते हैं, इनमें 'उरी' एक्टर विक्की कौशल, चित्रांगदा सिंह, चाहत खन्ना, अहमद खान, सपना मुखर्जी, राजकुमार राव-पत्रलेखा, राहुल देव-मुग्धा गोडसे, कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, आनंद एल. राय, अर्जन बाजवा, विपुल शाह और प्रभुदेवा जैसे स्टार्स शामिल हैं। इस बिल्डिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 11 साल की लड़की कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

आरती सिंह की भाभी ने कही ये बात 

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने इस बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि यहां परिस्थिति बहुत तनावपूर्ण है। कॉम्प्लेक्स के नियम बेहद सख्त हो गए है, जिनका पालन लॉकडाउन के दौरान किया जाना हैं। एक इमारत की विंग को सील कर दिया गया है। कश्मीरा कहती हैं कि ईमानदारी से उन्होंने हमेशा लॉकडाउन के आदेशों का पूरी तरह से पालन किया था। इसके साथ ही कश्मीरा ने बताया कि उनके और कृष्ण के पास एक स्टाफ सदस्य है, जो लॉकडाउन के पहले दिन से उनके साथ रह रहा है, लेकिन उनके लिए यह आसान नहीं है क्योंकि उनके दो बच्चे हैं। कश्मीरा लॉकडाउन में समय बिताने को लेकर कहती हैं कि कृष्णा पूरा खाना बनाते हैं और वो बच्चों को नहलाती हैं, इसके अलावा वो उनके साथ खेलती भी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios