Asianet News HindiAsianet News Hindi

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, जानें आमिर-अक्षय में से कौन पड़ा किस पर भारी

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। दोनों की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। वहीं, दूसरी ओर दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

laal singh chaddha vs raksha bandhan aamir khan akshay kumar films advance booking latest update KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2022, 3:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 11 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर धमाल मचने वाला है। बॉलीवुड के 2 दिग्गज यानी आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में एक साथ रिलीज हो रही है। आमिर की लाल सिंह चड्ढा (Laal singh Chaddha) और अक्षय की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। दोनों ही फिल्मों में एक बात कॉमन यह है कि इनको सोशल मीडिया के जरिए बायकॉट करने की मांग की जा रही है। हालांकि, फिर भी फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है। अक्षय तो अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ अलग-लअलग सिटीज में जमकर प्रमोशन कर रहे है। इसी बीच फिल्मों की एंडवास बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, वक्त बताएगा कौन किस पर भारी पड़ रहा है।


जानें कौन पड़ रहा किस पर भारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग 5 अगस्त से शुरू हो चुकी है। सामने आए शुरुआती आंकड़े बता रहे है कि आमिर खान, अक्षय कुमार पर भारी पड़ रहे है। कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग के तहत करीब 65 लाख रुपए की कमाई कर डाली है। इसमें मुंबई में हुई फिल्म का कलेक्शन भी शामिल हैं। वहीं, बात अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की करें तो करीब 47 लाख रुपए है। बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्चट्स के हिसाब से दूसरे दिन एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की माने तो लाल सिंह चड्ढा ने 8 करोड़ और रक्षा बंधन नें 3 करोड़ रुए कमाए है। दोनों फिल्मों की तुलना में फिलहाल तो लाल सिंह चड्ढा आगे चल रही है। हालांकि, अभी फिल्म रिलीज होने में कुछ दिन बाकी है, तब तक और जबरदस्त एडवांस बुकिंग होने के चांस है। 


फिल्म की कमाई का ऐसे होगा गणित
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादले के अनुसार 11 अगस्त यानी ओपनिंग डे पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का कलेक्शन करीब 22 से 25 करोड़ रुपए के बीच हो सकता है। बता दें कि इस साल बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई। वहीं, दूसरी ओर आमिर-अक्षय दोनों की फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसस भी फिल्मों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है। बता दें कि आमिर के साथ फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में है। इसमें साउथ स्टार नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। वहीं, अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में है। फिल्म में सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर, अक्षय की बहन का रोल प्ले कर रही है।

 

ये भी पढ़ें
क्या आप जानते हैं सारा-जाह्नवी सहित इन 5 सेलेब्स के जिगरी दोस्तों को, इन्हें नहीं देखा होगा पहले कभी

तो इसलिए अक्षय कुमार के पीछे पड़ी थी 13 साल बड़ी रेखा, क्लोज आने हर हद पार करने को थी तैयार

पीरियड्स में दर्द के साथ झेला इन हीरोइनों ने भेदभाव, सोनम-तापसी-करीना ने बताया क्या-क्या किया सहन

महारानी की तरह जिंदगी जीती है टैक्स चोरी में फंसी शकीरा, लग्जरी बंगलों- प्राइवेट आइलैंड की है मालकिन

Worst Dress Week: उर्फी जावेद की बोल्ड ड्रेस से हिला इंटरनेट, प्रियंका चोपड़ा के कपड़ों ने किया शॉक्ड

उथल-पुथल भरी रही दीपिका कक्कड़ की लाइफ, कम उम्र में शादी फिर तलाक, सालों बाद ऐसे मिला सच्चा प्यार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios