Asianet News HindiAsianet News Hindi

Emergency: 6 साल बाद महिमा चौधरी की वापसी, निभाएंगी पूर्व पीएम की करीबी का रोल, सामने आया First Look

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपने बैनर और निर्देशन में फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्माण कर रही हैं। फिल्म में वे खुद पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी। उनके अलावा इसमें अनुपम खेर और श्रेयस तलपडे भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

Mahima Chaudhry to comeback after 6 years in Kangana Ranaut's Emergency AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 2:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस से फिल्म मेकर बनी कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency)  पर काम कर रही हैं। कंगना इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने के साथ ही इसमें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार भी निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और श्रेयस तलपडे (Shreyas Talpade) की एंट्री पहले ही हो चुकी थी अब शनिवार को इस फिल्म से एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) भी जुड़ गईं। कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर और महिमा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए यह जानकारी दी कि फिल्म में महिमा, भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखिका पुपुल जयकर का रोल प्ले करेंगे। बता दें कि इस फिल्म के जरिए महिमा 6 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। वे आखिरी बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आई थीं।

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लुक
सोशल मीडिया पर फिल्म से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, 'महिमा चौधरी को उस रूप में पेश करते हुए, जिन्होंने ये सब देखा और दुनिया के लिए आयरन लेडी को सबसे ऊपर, करीब और पर्सनल तौर पर देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar दोस्त, लेखिका और विश्वासपात्र।'

महिमा ने कंगना को बताया बहादुर
वहीं खुद महिमा ने अपने इस लुक के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'इस रोल को निभाने और आप सभी के सामने पेश करने के लिए एक्साइटेड हूं। कंगना आप बहुत ही बहादुर और टैलेंटेड हो। मुझे गर्व है कि मैं आपके साथ काम कर रही हूं। फिल्म में मुझे कास्ट करने के लिए शुक्रिया।'

बायोपिक नहीं पॉलिटिकल ड्रामा है फिल्म
बात करें फिल्म 'इमरजेंसी' की तो कंगना रनोट इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अनुपम खेर इसमें क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण और श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता और पूर्व प्रधानमंत्री भी रहे अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में होंगे। कंगना रनोट पहले ही यह बता चुकी हैं कि 'इमरजेंसी' बायोपिक नहीं बल्कि एक पॉलिटिकल-ड्रामा फिल्म है।

और पढ़ें...

Raju Srivastava Health Update: राजू की सेहत में लगातार हो रहा है सुधार, बंद किए गए एंटीबायोटिक के हैवी डोज

सुष्मिता सेन से ब्रेक अप को इस एक्टर ने बताया था लाइफ का सबसे बेहतरीन पल, 28 दिन में घटाया था 18 किलो वजन

बॉयकॉट के बीच भाईजान ने लेह-लद्दाख से शेयर की तस्वीर, इंटरनेट यूजर्स को पसंद आया नया लुक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios