मुंबई. देश और दुनिया में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार ने लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है और फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं, सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा गर्मी को लेकर अपनी फीलिग्ंस शेयर की है।


बदले जिम वाले कपड़
मलाइका ने लिखा- 'मेरी बेबो, मैंने अपने जिम वाले कपड़ों को बदलकर कफ्तान पहना है। गीले बालों को ड्रायर से सुखा लिया है और लॉकडाउन में कोई मेकअप नहीं किया है।' मलाइका ने जो फोटो शेयर की ही उसमें वे  प्रिंटेड कफ्तान में काफी अच्छी दिख रही हैं। बिना मेकअप में भी उनका लुक काफी खुबसूरत नजर आ रहा है। 

malaika arora will replace kareena kapoor in dance india dance 7 ...


करीना ने दिया मलाइका को जवाब
मलाइका की पोस्ट पर करीना कपूर ने मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- 'सिर्फ एक बात जान लो कि जूस को वाइन से नहीं बदला जा सकता है। लव यू मलाइका।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा- इससे ज्यादा गरम पानी की तरह।

BFFs Malaika Arora-Kareena Kapoor-Amrita Arora catch up on a video ...


कुकिंग के साथ वर्कआउट भी
मलाइका इन दिनों बेटे अरहान के साथ घर पर ही वक्त बिता रही है। इस दौरान वे अपना रेग्यूलर वर्कआउट कर  रही है। साथ ही वे कुकिंग में भी हाथ आजमा रही है। उन्होंने घर पर बेसन के लड्डू बनाए थे, जिसका मेकिंग वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। 

malaika arora will replace kareena kapoor in dance india dance 7 ...