Asianet News Hindi

17 साल के बेटे अरहान के साथ यूं टाइम स्पेंड कर रही मलाइका अरोड़ा, इस बात को लेकर है दुखी

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वे कस्पर के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वहीं, बगल में बैठा बेटा अरहान दोनों को टकटकी लगाए देख रहा है। कैस्पर कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं और मलाइका उन्हें दुलार कर रही है। फोटो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। मलाइका ने फोटो पर कैप्शन लिखा- 'मेरे ब्रह्मांड का केंद्र है कैस्पर।' कुछ दिनों पहले मलाइका ने अपने मम्मी-पापा और छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक फोटो शेयर किया था। 

malaika arora lockdown time with son arhaan khan and pet KPJ
Author
Mumbai, First Published May 22, 2020, 6:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। सरकार द्वारा लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी गई है। आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों अपने-अपने घरों में फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने 17 साल के बेटे के साथ घर की बालकनी में नजर आ रही है। 

Malaika Arora shares an adorable picture with her parents


डॉगी को कर रही दुलार
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वे कस्पर (डॉगी) के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वहीं, बगल में बैठा बेटा अरहान दोनों को टकटकी लगाए देख रहा है। कैस्पर कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं और मलाइका उन्हें दुलार कर रही है। फोटो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। मलाइका ने फोटो पर कैप्शन लिखा- 'मेरे ब्रह्मांड का केंद्र है कैस्पर।' 

याद आ रही मम्मी-पापा की
कुछ दिनों पहले मलाइका अपने मम्मी-पापा और छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक फोटो शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से वे काफी समय से अपने मम्मी-पापा और बहन से नहीं मिली है और उन्हें सबकी बहुत याद आ रही है। उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो अपने बेटे के साथ भी शेयर की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios