Asianet News Hindi

मल्लिका शेरावत की नानी का निधन, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोली- आज का दिन मेरे लिए बेहद दुखभरा

मल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं। मल्लिका ने बॉलीवुड में डेब्यू करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' में छोटे से रोल से किया था। इस फिल्म में उन्हें क्रेडिट रीमा लांबा नाम से ही दिया गया था।

Mallika Sherawat Naani Passes Away
Author
Mumbai, First Published Sep 9, 2019, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'मर्डर' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की नानी का निधन हो गया है। उन्होंने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली। मल्लिका ने सोशल मीडिया पर नानी की एक फोटो शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। मल्लिका ने नानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज का दिन मेरे लिए बेहद दुखभरा है। मेरी प्यारी नानी हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today is a very very sad day for me as my beloved naani passed away. May her soul Rest In Peace #ripnaani 🙏🙏

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on Sep 9, 2019 at 1:04am PDT

 

24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के एक जाट परिवार में जन्मी मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम मल्लिका कर लिया था। शेरावत उनकी मां का सरनेम है। दरअसल, मल्लिका को हमेशा मां का सपोर्ट मिला है। इस वजह से उन्होंने मां के सरनेम को अपना लिया। कहा जाता है कि मल्लिका के पिता पहले उनके हीरोइन बनने के फैसले से नाराज थे। हालांकि, अब दोनों के रिश्ते सामान्य हैं।

एकता कपूर की वेब सीरिज में दिखी थीं मल्लिका...
मल्लिका ने अपना पहला डिजिटल डेब्यू एल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू : सबकी फटेगी' से किया है। ये एक हॉरर कॉमेडी है। मल्लिका के अलावा तुषार कपूर, संजय मिश्रा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, श्वेता गुलाटी और शेफाली जरीवाला लीड रोल्स में हैं।  मल्लिका इस सीरीज में हसीना नाम की लड़की के किरदार में हैं। 

एक ही फिल्म में दिए 17 किसिंग सीन...
मल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं। मल्लिका ने बॉलीवुड में डेब्यू करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' में छोटे से रोल से किया था। इस फिल्म में उन्हें क्रेडिट रीमा लांबा नाम से ही दिया गया था। हालांकि मल्लिका की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म 2003 में आई 'ख्वाहिश' है। इस फिल्म में मल्लिका एक्टर हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन देकर रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। इन किसिंग सीन का फायदा भी मल्लिका को मिला और भट्ट कैंप की फिल्म 'मर्डर' उन्हें मिल गई। इस फिल्म में भी मल्लिका ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। रिलीज के बाद मल्लिका इस फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में ही फिल्म की लागत निकाल ली थी।

इन फिल्मों में काम कर चुकीं मल्लिका...
मल्लिका ने 2003 में फिल्म 'ख्वाहिश' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'किस किस की किस्मत' (2004), 'मर्डर' (2004), 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' (2006), 'शादी से पहले' (2006), 'वेलकम' (2007), हिस्स (2010), 'डबल धमाल' (2011), बिन बुलाए बराती (2011), 'तेज' (2012), डर्टी पॉलिटिक्स (2015), टाइम रेडर्स (2016) जैसी फिल्मों में काम किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios