Asianet News Hindi

कैंसर से जूझ रहे मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे का निधन, दामिनी और घातक जैसी फिल्मों में किया था काम

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे निधन हो गया है। माधव का निधन कैंसर के चलते हुआ है। वे कैंसर के थर्ड स्टेज पर थे। उन्होंने दामिनी, घातक, विनाशक, पार्टनर जैसी कई फिल्मों में काम किया। वे कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहे थे। 

mimicry artist madhav moghe passed away due to cancer KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2021, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे ( Madhav Moghe) निधन हो गया है। माधव का निधन कैंसर के चलते हुआ है। वे कैंसर के थर्ड स्टेज पर थे। माधव ने कई फिल्मों में काम किया। उनके जाने से फैन्स को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने दामिनी, घातक, विनाशक, पार्टनर जैसी कई फिल्मों में काम किया। वे कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहे थे। 


- कॉमेडी शोज में माधव शोले के 'ठाकुर' की मिमिक्री के लिए बहुत पॉपुलर हुए थे। उनको संजीव कुमार की दूसरी कॉपी कहा जाता था। वो उनकी आवाज की हूबहू मिमिक्री करने में माहिर थे। उन्होंने एमटीवी फुल्ली फालतू में शोले के ठाकुर का रोल प्ले किया था।


- 1993 में आई सुपरहिट फिल्म दामिनी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दामिनी में सनी देओल के अलावा ऋषि कपूर, अमरीश पुरी और मीनाक्षी शेषाद्री लीड रोल में थे। इस फिल्म में माधव के रोल को भी काफी पसंद किया गया था।  उनको आखिरी बार 2011 में आई फिल्म जाना पहचान में देखा गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios