Asianet News Hindi

सिनेमाघर खोलने थिएटर मालिकों ने लगाई सरकार से गुहार, बताया लोगों की सेफ्टी के लिए क्या होंगे नियम-कायदे

बॉलीवुड का कारोबार पूरी तरह से ठप पड़ गया है जिसकी वजह से सिनेमाघर के मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। खुद को इस मुश्किल से बचाने के लिए मालिकों ने सरकार से गुहार लगाई है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और सिंगल स्क्रीन के मालिकों ने केंद्र और राज्य सरकारों से 30 जून तक सिनेमाघरों को खोल देने की मांग की है। पिछले 2 महीने से सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई भी नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब सिनेमाघरों के मालिकों ने सरकार से अपील की है कि वे 30 जून तक इन्हें खोल दें।

multiplex single screen owners appeal to goverment for reopen theaters by june 30 KPJ
Author
Mumbai, First Published May 30, 2020, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से सभी लोग दहशत में है। दुनियाभर में फैले इस वायरल की वजह रोज हजारों लोगों की जान जा रही है। भारत में लोगों की सेफ्टी के लिए अभी भी लॉकडाउन जारी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड को तगड़ा नुकसान हो रहा है। इतना ही नहीं पिछले 2 महीने से सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई भी नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में सिंगल और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन के मालिकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा रहा है। अब सिनेमाघरों के मालिकों ने सरकार से अपील की है कि वे 30 जून तक इन्हें खोल दें।


सरकार से लगाई गुहार
बॉलीवुड का कारोबार पूरी तरह से ठप पड़ गया है जिसकी वजह से सिनेमाघर के मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। खुद को इस मुश्किल से बचाने के लिए मालिकों ने सरकार से गुहार लगाई है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और सिंगल स्क्रीन के मालिकों ने केंद्र और राज्य सरकारों से 30 जून तक सिनेमाघरों को खोल देने की मांग की है।

Prabhu Deva begins his blockbuster sequel! - News - IndiaGlitz.com

 

सेफ्टी के लिए पूरी सावधानी
सिनेमाघर के मालिकों का कहना है कि थिएटर में दर्शकों की सेफ्टी के लिए पूरी सावधानी बरती जाएगी। देशभर के सभी सिनेमाघर में कुछ नियम कायदे लागू किए जाएंगे जिनका पालन करना अनिवार्य होगा। जयपुर में कई मल्टीप्लेक्स के मालिक अभिमन्यू बंसल ने भी सिनेमाघरों को खोलने की वकालत की है। अभिमन्यू ने कहा- 'हम उम्मीद कर रहे हैं कि 15 से 30 जून के बीच में देशभर के सभी सिनेमाघर खुल जाएंगे। हमने सरकार के सामने गाइडलाइन्स का एक प्रस्ताव रखा है। 

कोरोना वायरस की वजह से रुकी अक्षय ...


 मास्क और ग्लवज अनिवार्य
रिपोर्ट्स की मानें तो नए नियमों के मुताबिक सिनेमाघर में एंट्री करने के लिए दर्शकों के फोन में आरोग्य सेतू एप होना अनिवार्य होगा। इसके अलावा मास्क और ग्लवज के बिना किसी को भी फिल्म देखने की इजाजत नहीं मिलेगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। वहीं फिल्म के टिकट ऑनलाइन खरीदे जा सकेंगे। केवल 50 प्रतिशत लोग ही एक बार में फिल्म देख पाएंगे। सिनेमाघरों में सैनेटाइजेशन की पूरी व्यवस्था की जाएगी। इतना ही नहीं सिनेमाघर के एंट्री गेट पर सबका तापमान चेक होगा। 

Varun Dhawan escapes unhurt after 'Coolie No. 1' stunt goes wrong ...


अटकी अक्षय-सलमान की फिल्में 
अक्षय कुमार फिल्म 'सूर्यवंशी' और सलमान खान अपनी फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज करने वाले थे लेकिन कोरोन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं पाया। एक ओर बॉलीवुड कोरोना वायरस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ 'गुलाबो-सिताबो' और 'शकुंतला देवी' जैसी फिल्म को रिलीज करने के लिए मेकर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसा दूसरा ऑप्शन ज्यादा पसंद आ रहा है। 

किसी ने किया शॉक्ड तो किसी ने रोंगटे खड़े कर दिया...क्लिक करके देखें ऐसे ही वीडियो...

कांच तोड़ चलती कार में कछुआ ने किया अटैक, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अपने बेटे को मुसीबत में नहीं देख पाई ये मां, लगा दी जान ताकि बच पाए कलेजा का टुकड़ा

समुद्र किनारे बहती हुई आई 40 फीट के 'दानव' की लाश, हटाने में छूटे पसीने

जन्म के तुरंत बाद मिट्टी में दफनाया जिंदा नवजात, रोने की आवाज से मिली जिंदगी

कोरोना के कारण कोमा में चली गई थी प्रेग्नेंट महिला लेकिन...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios