मुंबई. कोरोना की वजह से पूरी दुनिया दहशत में। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। सभी अपने-अपने घरों में कैद और फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर ये है कि म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन हो गया है। ये जानकारी सिंगर कैलाश खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

Pritam Chakraborty - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio


कैलाश ने किया ट्विट
कैलाश ने ट्विटर पर दोस्त प्रीतम के साथ वाली एक फोटो शेयर की। उन्होंने उस पर कैप्शन लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की जरूरत। ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ। 


पिता ने सीखा था गिटार बजाना
आपको बता दें कि जब प्रीतम स्कूल में पढ़ते थे तो उस दौरान उन्होंने पिता से गिटार बजाना सीखा था। वे  पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में म्यूजिक दे रहा है। उन्होंने धूम, चॉकलेट, आंखें, वो लम्हें और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है। 2007 में आई फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में म्यूजिक देने के बाद से प्रीतम को पहचान मिली थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और 83 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट उनके पास हैं।

Pritam Chakraborty Live Concert 2020