Asianet News Hindi

तैमूर के छोटे भाई के नामकरण के लिए रखा गया फंक्शन, ढेर सारे गिफ्ट लेकर पहुचीं सारा अली खान

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बीती 21 फरवरी को दूसरी बार एक बेटे की मां बनी हैं। करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। 23 फरवरी को करीना डिस्चार्ज हो कर घर पहुंचीं थीं। अब खबर है कि आज (गुरुवार को) करीना और सैफ अपने नए घर में छोटे बेटे का नामकरण कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने एक फंक्शन भी रखा है। 

Naming Ceremony Of Kareena Kapoor Second Child and Sara ali khan reaches with Gifts KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 25, 2021, 7:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) बीती 21 फरवरी को दूसरी बार एक बेटे की मां बनी हैं। करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। 23 फरवरी को करीना डिस्चार्ज हो कर घर पहुंचीं थीं। अब खबर है कि आज (गुरुवार को) करीना और सैफ अपने नए घर में छोटे बेटे का नामकरण कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने एक फंक्शन भी रखा है। इसी फंक्शन में तैमूर के छोटे भाई का नाम रखा जाएगा। 

 

करीना के छोटे बेटे के नामकरण के लिए उनके घर को काफी सजाया गया है। करीना के बेटे के लिए फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स गिफ्ट्स लेकर पहुंचना शुरू हो गए हैं। इस दौरान सैफ की बड़ी बेटी सारा अली खान भी छोटे भाई के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर पहुंचीं। इस फंक्शन से जुड़े कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Kareena, Saif and Taimur to head to London for 15 day long family vacation

बता दें कि अब तक करीना के छोटे बेटे की कोई भी फोटो सामने नहीं आई है। फैंस बड़ी बेसब्री से तैमूर के छोटे भाई की एक झलक पाने को बेताब दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि करीना अपने छोटे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं, जो तैमूर के वक्त सैफ ने सुझाया था लेकिन उन्हें खास पसंद नहीं आया था। 

Inside Photos: 3rd Birthday bash of Taimur Ali Khan | Celebrity kids,  Taimur ali khan, Kareena kapoor khan

इससे पहले करीना के पिता रणधीर कपूर से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि सैफ और करीना का छोटा बेटा अपनी मां की तरह दिखता है या पापा की तरह? तो इस पर रणधीर ने कहा- मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। वैसे, वहां मौजूद सभी लोगों का कहना है कि करीना का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर की तरह दिखता है।

Does Taimur Ali Khan To Follow Pataudi Tradition And Attend Boarding School  In England - क्या दादा और पिता की तरह पटौदी परंपरा को पूरा करने के लिए  इंग्लैंड के बोर्डिंग स्... -

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios