Asianet News Hindi

नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, फेफड़े में पैच मिलने के बाद करना पड़ा भर्ती

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पिछले 2 दिन से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि नसीरुद्दीन को निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़े में पैचेज पाए गए हैं। एक्टर के मैनेजर ने खुद उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर कन्फर्म की है।

Naseeruddin shah hospitalised due to pneumonia kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2021, 2:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पिछले 2 दिन से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि नसीरुद्दीन को निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़े में पैचेज पाए गए हैं। एक्टर के मैनेजर ने खुद उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर कन्फर्म की है। फिलहाल नसीरुद्दीन शाह को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अस्पताल में भर्ती 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह के साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे साथ हैं।

नसीरुद्दीन के मैनेजर का कहना है कि फिलहाल वे मेड‍िकल सुपरव‍िजन में हैं। उनकी तबीयत अभी स्थ‍िर है और सुधार हो रहा है। बता दें कि पिछले साल एक्टर इरफान खान और ऋष‍ि कपूर के निधन के समय भी नसीरुद्दीन की तबीयत बिगड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि बाद में उनके बेटे विवान शाह ने पिता के बीमार होने की खबरों को महज अफवाह बताया था। 

बता दें कि 70 साल के नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में फिल्म 'निशांत' से डेब्यू किया था। उन्होंने मासूम, त्र‍िदेव, सरफरोश, मकबूल, इकबाल, बनारस, परजान‍िया, इश्क‍िया, द डर्टी पिक्चर, जॉन डे, बेगम जान सहित करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' में नजर आए थे, जिसका डायरेक्शन सीमा पहवा ने किया है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios