Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित इन सेलेब्स ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, बोले- मां दुर्गा सबकी रक्षा करें

आज यानी गुरुवार से देश-दुनिया में नवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। आमजनों की तरह ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में घट स्थापना करते हैं। इस पावन पर्व के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों को शुभकामनाएं दी और कहा- मां दुर्गा सभी की रक्षा करें। 

navratri 2021 Amitabh Bachchan hema malini and other bollywood celebs wishes everyone on the occasion
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2021, 8:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आज यानी गुरुवार से देश-दुनिया में नवरात्रि (Navratri 2021) का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। नवरात्रि के दौरान देवी के अलग-अलग रूपों की पूजा की जाएगी। देवी को प्रसन्न करने के लिए लोग कई जतन करते हैं। कोई उपवास रखता है तो कोई जूते-चप्पल नहीं पहनता। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवरात्रि में राशि अनुसार उपाय करने से देवी जल्दी प्रसन्न होती हैं और भक्त की हर इच्छा पूरी कर देती हैं। वैसे, आमजनों की तरह ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में घट स्थापना करते हैं। इस पावन पर्व के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों को शुभकामनाएं दी और कहा- मां दुर्गा सभी की रक्षा करें। 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), अनुपम खेर (Anupam Kher), ईशा देओल (Esha Deol) से लेकर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), मौनी रॉय (Mouni Roy) और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी और रवि किशन ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को नवरात्रि को शुभकामनाएं दी। अनुपम खेर ने ट्विटर पर मां दुर्गा की फोटो शेयर कर लिखा- आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। मां दुरर्गा हम सबकी रक्षा करें और हमें स्वस्थ रखे। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा- नवरात्रि के पावन पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios