Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवाजुद्दीन की पत्नी के खिलाफ एकजुट हुआ परिवार, आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के रिश्ते दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं। आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस तक भिजवा दिया था। ये नोटिस उन्होंने लॉकडाउन के चलते व्हाटसअप पर भेजा था। हालांकि अब नवाजुद्दीन का पूरा परिवार एकजुट होकर आलिया के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुका है।

Nawazuddin Siddiqui Family Sent Defamation Notice To wife Aaliya KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2020, 5:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के रिश्ते दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं। आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस तक भिजवा दिया था। ये नोटिस उन्होंने लॉकडाउन के चलते व्हाटसअप पर भेजा था। हालांकि अब नवाजुद्दीन का पूरा परिवार एकजुट होकर आलिया के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुका है। नवाजुद्दीन के चार भाइयों और उनकी पत्नियों सबा सिद्दीकी, गुलनाज, आफरीन और शाइस्ता अलमास ने आलिया के खिलाफ अपने वकील से मानहानि, धोखाधड़ी का नोटिस जारी किया है। बता दें कि आलिया ने अपना नाम बदलकर अंजली किशोर पांडे रख लिया है। 

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya files of Divorce: I don't want ...

नवाज के परिवारवालों के मुताबिक, 2013 में नवाजुद्दीन का निकाह आलिया से हुआ था। लेकिन, कुछ समय बाद झगड़ों के चलते दोनों ने तलाक ले लिया था। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों लिव इन में रह रहे थे। अब आलिया नवाज से 30 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। जबकि, नवाज ने उसे मुंबई में फ्लैट और गाड़ी दी हुई है।

कोरोना लॉकडाउन में मां की तबीयत बिगड़ने की वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोटे भाई फैजुद्दीन के साथ उन्हें मुजफ्फरनगर स्थित पैतृक गांव बुढ़ाना भेज दिया था। लेकिन, जब तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो नवाजुद्दीन भी अपनी तलाकशुदा पत्नी को मुंबई में ही छोड़कर गांव आ गए थे। इसी बीच आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक और घरेलू हिंसा का नोटिस भेज दिया। इसमें नवाजुद्दीन के अलावा उनके भाई पर भी गंभीर आरोप लगाए गए।

Nawazuddin Siddiqui Birthday : Nawazuddin siddiqui and aaliya love ...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के वकील नदीम जफर जैदी के मुताबिक, आलिया ने पैसों के चक्कर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी की और अब वो पैसो की डिमांड कर रही है। इस लिए सभी भाइयों और उसकी पत्नियों ने आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है, जो दो चार दिन में दर्ज हो जाएगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios