Asianet News Hindi

नवाजुद्दीन ने भतीजी को ही ठहराया था गलत, जब भाई की गलत हरकतों की उसने एक्टर से की थी शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2020 बड़ा ही मुश्किलों से भरा दिख रहा है। इस साल उनकी वाइफ में आलिया सिद्दीकी ने उनको तलाक का नोटिस दे दिया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में खूब छाई रही। 

Nawazuddin Siddiquis niece told him About harassment know Actors reaction KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 6, 2020, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2020 बड़ा ही मुश्किलों से भरा दिख रहा है। इस साल उनकी वाइफ में आलिया सिद्दीकी ने उनको तलाक का नोटिस दे दिया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में खूब छाई रही। अब उनकी भतीजी ने नवाज के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उनका ये भी आरोप है कि नवाज ने कभी इस मामले में सपोर्ट नहीं किया बल्कि भतीजी को ही गलत ठहराया है। इस मामले को लेकर भतीजी ने खुलासे किए हैं।    

भतीजी ने नवाज पर लगाए आरोप 

नवाज की भतीजी ने बीते दिनों दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके चाचा ने बचपन में उनका यौन शोषण किया है। भतीजी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बड़े पापा यानी नवाज ने उनके आरोपों को कभी गंभीरता से नहीं लिया। बल्कि उन्हें ही गलत बताया। नवाज की भतीजी ने बताया कि जब इस बारे में बड़े पापा को बताया तो वह बोले, अब तुम क्या चाहती हो? उन्होंने यह भी कहा कि वह जो फिल्म देख रही हैं, उसी की वजह से ये सब डायलॉग्स बोल रही हैं।

भतीजी को ही एक्टर मे ठहराया गलत 

नवाज की भतीजी ने बताया कि उनके बड़े पापा ने कभी उनकी बात का यकीन नहीं किया और कहा कि उनके भाई कभी ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने भतीजी को ही गलत ठहराया।

पत्नी आलिया भी लगा चुकी हैं नवाज पर आरोप

दूसरी ओर नवाज की पत्नी आलिया सोशल मीडिया पर उन पर उनके परिवार पर इनडायरेक्टली आरोप लगा चुकी हैं। आलिया नवाज से अलग रह रही हैं और तलाक चाहती हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios