Asianet News Hindi

NCB ने अर्जुन रामपाल से 6 घंटे तक की पूछताछ, प्रतिबंधित दवाई को लेकर मिले सबूत

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए 16 दिसंबर को बुलाया था। हालांकि, पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए अर्जुन ने एनसीबी से 21 दिसंबर तक की मोहलत मांगी थी। 

NCB Questioning Actor Arjun Rampal up to 6 Hours in Drug Case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 21, 2020, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए 16 दिसंबर को बुलाया था। हालांकि, पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए अर्जुन ने एनसीबी से 21 दिसंबर तक की मोहलत मांगी थी। रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी ने उन्हें दूसरी बार तलब किया। सोमवार को अर्जुन रामपाल अपने साथ कुछ पेपर्स भी लेकर पहुंचे। 

अर्जुन रामपाल के घर से मिलीं बैन दवाइयां, 11 नवंबर को एनसीबी एक्टर और उनकी  लिव-पार्टनर से करेगी पूछताछ | Narcotics Control Bureau conducts raid at the  premises of actor ...

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के एक रिश्तेदार के हवाले से बताया कि उन्होंने दिल्ली के एक डॉक्टर से सीडेटिव ड्रग (प्रशांतक दवा) क्लोजोपाम का बैकडेट का पर्चा बनवाया था। यह पर्चा रामपाल के घर से बरामद हुआ है, जबकि यह दवाई डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन से ही मेडिकल स्टोर से खरीदी जा सकती है। अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान जो मेडिसिन बरामद हुई वो NDPS एक्ट के तहत आती है।एनसीबी ने डॉक्टर से संपर्क करके उनका बयान भी दर्ज किया है।

Arjun Rampal Reaches NCB Office, Gabriella Demetriades Denies Consuming Or  Peddling Drugs

इससे पहले 13 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से 7 घंटे तक पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद अर्जुन ने आगे भी जांच में सहयोग करने की बात कही थी। बता दें कि एनसीबी ने उनके घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। इसके बाद 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ की गई थी। 

Actor Arjun Rampal reaches NCB office for questioning

एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई के अलावा अब्दुल वाहिद नाम के एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया था। अब्दुल वाहिद को मुंबई सब-अर्बन इलाके का सबसे बड़ा ड्रग पैडलर कहा जाता है। वाहिद सभी टीवी एक्टर, एक्ट्रेसेज और मॉडल्स को ड्रग्स सप्लाई करता था। अब्दुल वाहिद की टोयोटा इनोवा को जब्त कर लिया गया है और उसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं। इसमें हशीश, गांजा, एमडी और 2 लाख रुपए नकद शामिल हैं।

Bollywood drugs case: NCB summons Arjun Rampal and Gabriella Demetriades  for questioning on November 11

बता दें कि एनसीबी ड्रग्स स्कैंडल में लगातार कार्रवाई कर रही है। इसमें अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि रिया चक्रवर्ती और शोविक फिलहाल जमानत पर रिहा हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios