Asianet News Hindi

62 की एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा, बोली- जिससे शादी होनी थी उसने ऐन मौके पर कर दिया था मना

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च की। इस मौके पर उन्होंने करीना कपूर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। करीना से बातचीत के दौरान नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। 

Neena Gupta Reveals that her Wedding Cancelled At Last Minute Dont Know Why KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 5:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 62 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। वे अपनी एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। वे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती रहती है। वे इस बात का भी खुलासा कर चुकी है कि एक शादीशुदा शख्स से प्यार करने को लेकर वे अभी तक पछता रही है। हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च की। इस मौके पर उन्होंने करीना कपूर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। करीना से बातचीत के दौरान नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)


हमेशा अकेली ही रही
इंटरव्यू में नीना ने कहा- मुझे अभी तक नहीं पता तल पाया कि आखिर ऐसा क्या हुआ था। अगर उस शख्स से मेरी शादी होती तो मुझे अच्छा लगता। मेरा भी एक घर होता, परिवार होता। नीना ने बताया कि वह शख्स अब शादीशुदा जिंदगी में खुश है और उसके बच्चे भी हैं। हालांकि, उन्होंने इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया। नीना ने बताया- जब मैं किताब लिख रही थी तो मैंने महसूस किया कि मेरे अच्छे दिनों में मैं बिना अकेली थी। फिर मैं यहां आई। कुछ के साथ भी अफेयर हुआ लेकिन कोई भी पूरा नहीं हुआ। कुल मिलाकर मैं अकेली ही थी। फिर भी मैं आगे बढ़ी।


विवियन रिचर्ड्स के साथ था अफेयर
नीना ने बातचीत में कहा- विवियन के साथ भी ऐसा ही था। वो बहुत दूर थे। उनकी अपनी लाइफ थी। हम कभी-कभी ही मिल पाते थे। बता दें कि विवियन रिचर्ड्स वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर हैं। इनसे नीना गुप्ता का अफेयर चला था। इसी दौरान बिना शादी के ही नीना उनके बच्चे की मां बनी। दोनों की एक बेटी मसाबा है। नीना ने अकेले ही बेटी को बड़ा किया। हालांकि, 2008 में उन्होंने एक सीए विवेक मेहरा से शादी कर ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios