Asianet News Hindi

VIDEO: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने दिया पति को बर्थडे पर ये सरप्राइज

जोनस ब्रदर्स इन दिनों हैप्पीनेस बिगिन्स टूर करते हुए यूएस के अलग-अलग शहरों में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

Nick jonas Birthday Dance video With priyanka chopra
Author
Mumbai, First Published Sep 18, 2019, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा के 10 साल छोटे पति निक जोनास 27 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 16 सितंबर, 1992 को अमेरीका में हुआ था। इस खास मौके पर पीसी ने निक को बर्थडे विश करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी और उसके साथ रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही कुछ और वीडियो और फोटोज सामने आए हैं। इसमें एक फोटो में प्रिंयका लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान निक को किस करते दिखाई दे रही हैं। 

लाइव कॉन्सर्ट में हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

जोनस ब्रदर्स इन दिनों हैप्पीनेस बिगिन्स टूर करते हुए यूएस के अलग-अलग शहरों में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं। 16 सिंतबर को भी उनका शो ड्यू था ऐसे में निक का बर्थडे सेलिब्रेशन स्टेज पर ही हुआ। सोशल मीडिया पर सामने आए विडियो में निक के भाई और उनकी टीम स्टेज पर खड़े होकर बर्थडे सॉन्ग गाते दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान प्रियंका भी स्टेज पर पहुंची और सबके साथ बर्थडे सॉन्ग गाया और फिर निक ने केक काटा। इस दौरान पीसी ने निक को केक खिलाते हुए प्यारा सा किस दिया।

 

बॉलीवुड गाने पर किया डांस

इसके अलावा निक जोनस का एक और विडियो सामने आया है। इसे निक की भाभी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए दावा किया गया है कि यह विडियो सिंगर के बर्थडे बैश का है। उन्होंने सिंगर को जन्मदिन की बधाई भी दी है। इस क्लिप में निक अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के गाने 'हौली हौली' पर बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी डांस मूव्ज दिखाता नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happy birthday @nickjonas! love you and your dance moves so much! ❤️

A post shared by 💋Danielle💋 (@daniellejonas) on Sep 16, 2019 at 6:04pm PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Nick 🍻 #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on Sep 16, 2019 at 4:56pm PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios