Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में न्यूड पिक, सेना और सिखों का अपमान ! अब पाकिस्तान से कमाई की उम्मीद

 पाक मीडिया समूह ने बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग पर एनओसी के लिए पाक सरकार से संपर्क किया है। आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा में सिखों और इंडियन आर्मी का अपमान का भी आरोप लगा है। 

Nude pic in Aamir Khan's Lal Singh Chaddha Insult to the army and Sikhs Pakistan Milind Soman, Madhu Sapre rps
Author
Bhopal, First Published Aug 12, 2022, 7:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nude pic in Aamir Khan's Lal Singh Chaddha : आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की ओपनिंग कमज़ोर रही है। रक्षाबंधन के दूसरे दिन शुक्रवार यानि 12 अगस्त को  कई जगहों पर शो को रद्द करना पड़ा है।  अब इस फिल्म के कंटेट को लेकर भी विवाद सामने आ रहे हैं। दरअसल इस समय रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं, वहीं लाल सिंह चढ्डा मूवी में मिलिंद सोमन और मधु सप्रे का न्यूड फोटो भी दिखाया गया है। बता दें कि  90 के दशक के पॉप्युलर जूते के विज्ञापन नेअब  बड़े पर्दे पर अपनी जगह बना ली है।

मिलिंद सोमन और मधु सप्रे की एंट्री

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने सेल्युलाइड पर इस ऐड का इस्तेमाल किया है। इसमें  मिलिंद और मधु सप्रे ऑन-स्क्रीन दिखाई देते हैं, ये कैरेक्टर एक विवाद पर डिस्कस करते हैं जो अखबार में तस्वीर के रिलीज होने के बाद शुरू हुआ था।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने साधा निशाना  

'लाल सिंह चड्ढा' पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने भी तीखा रिएक्शन दिया है।  उन्होंने फिल्म के बायकॉट के लिए दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में मोंटी ने लिखा, फॉरेस्ट गंप की कहानी अमेरिकी आर्मी में तो फिट हो सकती है, उसमें अमेरिका वियतनाम युद्ध की पृष्ठभूमि दिखाई गई थी, उस समय सैनिकों की कमी की वजह से कम आईक्यू वाले उम्मीदवारों की भर्ती की जा रही थी, लेकिन भारतीय सेना में ऐसे हालात नहीं हैं। यह मूवी भारत की आर्मी  के साथ सिखों का भी अपमान है! अपमानजनक। शर्मनाक।

 

पाकिस्तान में रिलीज़ होगी  'लाल सिंह चड्ढा'
वहीं इस फिल्म को लेकर एक और अपडेट है, पाक मीडिया समूह ने बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग पर एनओसी के लिए पाक सरकार से संपर्क किया है। यदि इस फिल्म को परमिशन मिल जाती है, तो पाकिस्तान में इसके रिलीज़ होने का रास्ता खुल जाएगा, उम्मीद है कि आमिर खान की फिल्म इस देश में अच्छा खासा कारोबार कर सकती है।  

और पढ़ें...

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios