मुंबई/कराची। पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने हाल ही में अपने ही मुल्क की एक फिल्म को देखने के बाद अपने अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किए। अपनी फेसबुक पोस्ट में एक्टर ने फिल्म का नाम लिए बिना ही उसका जमकर मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं एक्टर ने उस फिल्म को माइग्रेन और 'सिर में दर्द' पैदा करने वाला भी बताया। अब्बास ने कहा कि ये पिछले एक साल में उनके सबसे खराब 3 घंटे थे। 

इमरान ने कहा- मुझे खुशी है कि फिल्म में मैंने काम नहीं किया : 

इमरान अब्बास ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना बुरा एक्सपीरिंयस शेयर करते हुए लिखा- काश! मैं आपको उस फिल्म की एक भी अच्छी बात बता सकता, लेकिन अफसोस! मुझे ऐसी एक भी वजह नहीं मिली। अब्बास ने कहा- जो लोग फ्यूचर में फिल्म नहीं देखना चाहते और एक नई जिंदगी शुरू करना चाहते हैं, यह फिल्म उन्हीं के लिए है।  मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म में नहीं हूं। मैं इस फिल्म का नाम तो नहीं बताऊंगा लेकिन अक्लमंद के लिए इशारा ही काफी है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अब्बास ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी। 

ऐसी फिल्में दर्शकों को मीलों दूर ले जाती हैं : 

अब्बास के मुताबिक, फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट्यूम, सिनेमेटोग्रॉफी और स्क्रीनप्ले सब बकवास है। उन्होंने फिल्म के एक्टर्स को भी नहीं छोड़ा। एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए अब्बास ने कहा कि सारे एक्टर्स ने चमकीले कपड़ों में बेहद खराब तरीके से परफॉर्म किया। इस तरह की फिल्में दर्शकों को सिनेमा से मीलों दूर ले जाती हैं। 

कौन हैं इमरान अब्बास : 
इमरान अब्बास पाकिस्तानी एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं। उन्हें टीवी सीरियल 'मेरी जात जर्रा-ऐ-बेनिशां' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो खुदा और मुहब्बत, अकबरी असगरी, दिल-ए-मुज्तर, अलविदा, मेरा नाम यूसुफ है, मोहब्बत तुमसे नफरत है और कोई चांद रख मेरी शाम पर जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। 

बिपाशा के साथ बॉलीवुड में भी किया काम : 
15 अक्टूबर, 1977 को इस्लामाबाद में जन्मे अब्बास ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म 'क्रिएचर 3डी'  में भी काम किया है। विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वो बेस्ट मेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट हो चुके हैं।