Asianet News Hindi

'पंचायत' बनी 2020 की बेस्ट कॉमेडी वेब सीरिज, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव को चुना बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स

फिल्मफेयर (Filmfare) ने साल 2020 के पहले ओवर द टॉप (OTT) अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है। इसमें वेब सीरिज 'पंचायत' (Panchayat) को बेस्ट कॉमेडी सीरिज का अवॉर्ड दिया गया। दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

Panchayat Won Best OTT Web Series in 2020 kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 19, 2020, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्मफेयर (Filmfare) ने साल 2020 के पहले ओवर द टॉप (OTT) अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है। इसमें वेब सीरिज 'पंचायत' (Panchayat) को बेस्ट कॉमेडी सीरिज का अवॉर्ड दिया गया। दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस नीना गुप्ता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस और रघुवीर यादव को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर चुना गया। इस सीरिज ने कई और अवॉर्ड्स जीते हैं। 

Panchayat review: Amazon Prime Video series is a lightweight comedy with  strong performances

बेस्ट डायलॉग्स का अवॉर्ड 'फैमिली मैन', बेस्ट सिनेमैटोग्राफर और बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक का अवॉर्ड 'सेक्रेड गेम्स 2' को दिया गया। वहीं बेस्ट ओरिजिनल स्क्रीनप्ले अमेजन प्राइम की वेब सीरिज पाताल लोक को मिला। 

July 17, 2020: 5 best shows and movies on Amazon Prime Video and Netflix to  watch today

'पंचायत' की कहानी : 
इस वेब सीरिज की कहानी है एक शहर के लड़के अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) की,  जो इंजीनियर है और उसकी नौकरी लगती है एक ग्राम पंचायत में सचिव के तौर पर और वो भी महज 20 हजार के वेतन पर। खैर, अभिषेक को वो नौकरी करनी तो नहीं, और सही बात भी है शहर का एक लड़का महज 20 हजार की नौकरी के लिए गांव क्यों जाएगा। पर किस्मत के आगे उसकी नहीं चलती और उसे जाना पड़ता है। 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज में यूं तो बहुत से लोग हैं लेकिन मुख्य किरदार में जितेंद्र कुमार के अलावा प्रधान ब्रजभूषण दुबे (रघुवीर यादव), प्रहलाद पांडे (फैसल मलिक), विकास (चंदन रॉय) और मंजू देवी (नीना गुप्ता) हैं। 

Bahot Hua Samman (2020)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios