Asianet News Hindi

परेश रावल ने लॉकडाउन में कह दी ऐसी बात कि लोगों का फूटा गुस्सा, एक्टर को लगाई जमकर लताड़

परेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे। उनके इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। कुछ यूजर्स ने उन्हें फेक हीरो तक बता दिया। एक यूजर ने लिखा- 'सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।'

Paresh Rawal Says People Would Not Dare Ask For Selfie User Gets Angry KPJ
Author
Mumbai, First Published May 17, 2020, 11:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों की मानें तो देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 85,940 हो गई है। वहीं, अबतक 2752 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। घर पर रहने की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। बात परेश रावल की करें तो वे  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर वो हमेशा अपनी राय रखते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोग काफी नाराज हो गए हैं।


परेश ने किया ट्वीट
परेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे। उनके इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। कुछ यूजर्स ने उन्हें फेक हीरो तक बता दिया। एक यूजर ने लिखा- 'सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।'


यूजर्स ने किए कमेंट्स
एक अन्य ने लिखा, 'परेश जी, ये पब्लिक ही है, जिसने आपको बुलंदियों पर पहुंचाया।' एक ने कमेंट किया- 'परेश रावल साहब शायद यह भूल गए हैं कि यह भारत है, यहां के लोग जिसे सिर पर बैठाते हैं, भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि वह दोबारा खड़ा भी नहीं होता।' एक ने लिखा- शायद आप इन्ही लोगों कि बात कर रहे है आपसे ये उम्मीद नही थी आप सेल्फी से परेशान है और ये जिंदगी से।

 

अपकमिंग फिल्म
बता दें कि परेश आखिरी बार फिल्म उरी में नजर आए थे। उनके आने वाली फिल्म हंगामा 2 है, जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios