Asianet News HindiAsianet News Hindi

वो 5 वजहें, जिनके चलते देखी जा सकती है चंकी पांडे की बेटी की फिल्म

मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' शुक्रवार 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने लीड रोल प्ले किया है।

Pati patni aur woh Movie Review Kartik Aaryan Bhumi Pednekar And Ananya Pandey KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2019, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिल्म: पति पत्नी और वो

कलाकार: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे

निर्देशक: मुदस्सर अजीज

मुंबई. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' शुक्रवार 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने लीड रोल प्ले किया है। ये मूवी 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। जब इसका ट्रेलर आया था तब कइयों ने मूवी को लेकर कहा था कि इसका कंटेंट पुराना है। लेकिन आज जब फिल्म रिलीज हुई तो ये सभी बातें गलत साबित हुई। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसी कहानियां आज भी लोगों को पसंद आती है। 'पति पत्नी और वो' को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श और मीडिया रिपोर्ट्स में साढ़े तीन स्टार मिले तो ऐसे में आपको वो पांच कारण बता रहे हैं, जिससे उसे इतने स्टार दिए गए। 

एक्टिंग

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी का रोल प्ले किया है। वो एक शादीशुदा शख्स के रोल में हैं, जो कि अपनी शादीशुदा जिंदगी से ऊब चुका होता है और कार्तिक की पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही अनन्या कार्तिक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होती हैं। मूवी में सभी स्टार्स की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, फिल्म में अपारशक्ति खुराना की कार्तिक के साथ शानदार ट्यूनिंग देखने के लिए मिली।  

डायरेक्शन 

मूवी में जहां कॉमिक टाइमिंग, डायलॉग्स होने चाहिए वहीं है। इसमें समय-समय पर कॉमिक देखने के लिए मिल रही है, जो कि दर्शकों को सिनेमाघरों में कुर्सी से बांधे रहने का काम करती है। कॉमेडी के साथ ही इसमें रोमांस और गानों का भी सीक्वेंस शानदार रखा गया है। 

कास्टिंग

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन, भमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की शानदार कास्ट तय की गई है। फिल्म की स्क्रीप्ट के हिसाब से कार्तिक आर्यन और भूमि को उसी तरीके से दिखाया गया है, जो स्क्रीप्ट की डिमांड थी। इसके साथ ही अनन्या की उम्र के हिसाब से वो अपने किरदार में फिट थीं। 

डायलॉग

फिल्म में कार्तिक का छोटा सा मोनोलॉग भी हैं, जिसपर सिनेमाहॉल में तालियां बजने लगती है। कार्तिक और अपारशक्ति खुराना की ट्यूनिंग भी शानदार है और उनके डायलॉग्स और भी जबरदस्त हैं। वहीं बात की जाए कार्तिक और भूमि के डायलॉग्स की तो वो भी फिल्म में जान डालते हैं। इसके साथ ही डायलॉग्स को जिस तरीके से एक्टर्स फिल्म में बोलते हैं उसे सुन अपने आप आपको हंसी आ ही जानी है।  

स्टोरी 

फिल्म 'पति पत्नी और वो' 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। दोनों का स्टोरी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में ही है, लेकिन इसमें मुदस्सर अजीज ने कॉमेडी, रोमांस और ड्रामे का जबरदस्त तड़का डाला है, जो कि इसमें नयापन दिखाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios