Asianet News Hindi

सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी और गाली-गलौच करने के आरोप में पायल रोहतगी गिरफ्तार

पायल रोहतगी और विवादों का पुराना नाता है। खबर है कि पायल को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। उनपर सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौच करने और सोसायटी के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के आरोप हैं।

payal rohatgi arrested by ahmedabad police for abusing chairman of society and threatening to kill him KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 25, 2021, 3:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और विवादों का पुराना नाता है। वे अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है कि चर्चा में आ ही जाती है। अब खबर है कि पायल को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। उनपर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन से विवाद होने के बाद सोशल मीडिया पर अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी थी। पायल पर सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौच करने और सोसायटी के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के आरोप हैं। चेयरमैन और सोसायटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत के बाद उनको अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 जून की सोसायटी मीटिंग में पायल भी पहुंचीं थी, जबकि वो उसकी सदस्य नहीं हैं। ऐसे में जब उनको मना किया गया तो उन्होंने गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट में चेयरमैन का नाम लिखते हुए उनके खिलाफ अश्लील भाषा का यूज किया था। उन्होंने लिखा था कि चेयरमैन कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करता। हमारी फैमिली के लिए कुछ सोचता ही नहीं है। ये हमारी सोसायटी में बस गुंडगर्दी करता है। हालांकि, पोस्ट पर कुछ कमेंट आने के बाद उन्होंने पोस्ट हटा दी थी।


बच्चों के खेलने को लेकर भी कर चुकी है झगड़ा
खबरों की मानें तो पायल सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। कहा जाता है कि अगर सोसायटी कम्पाउंड में बच्चे खेलते और मस्ती करते हैं तो वे उन्हें भी टांगें तोड़ देने की धमकी देती है। वहीं, पायल के पति संग्राम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोसायटी को पायल  द्वारा घर के अंदर और कम्पाउंड में किसी भी तरह के वीडियो को बनाने को लेकर आपत्ति थी और वो ऐसा करने से बार-बार उन्हें रोकते और टोकते थे।


पायल का करियर
पायल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके साथ ही वो बिग बॉस और फियर फेक्टर इंडिया 2 में भी नजर आई थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios