Asianet News Hindi

पूजा बेदी की बेटी को मिला बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड तो हुईं ट्रोल, एक ने पूछा- कितने में खरीद लिया?

सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) में सैफ की बेटी का रोल निभाने वाली पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) को बेस्ट डेब्यू आर्टिस्ट (फीमेल) का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। ये खुशखबरी अलाया ने ट्रॉफी की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Pooja Bedi Daughter Alaya Furniturewala Trolled for Her Filmfare Award kpg
Author
Mumbai, First Published Mar 30, 2021, 7:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) में सैफ की बेटी का रोल निभाने वाली पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) को बेस्ट डेब्यू आर्टिस्ट (फीमेल) का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। ये खुशखबरी अलाया ने ट्रॉफी की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। अलाया ने पोस्ट के साथ लिखा- बेस्ट डेब्यू फीमेल। आपके इतने प्यार और सपोर्ट के लिए आपकी बेहद शुक्रगुजार हूं। मैं वादा करती हूं कि हर रोज खूब मेहनत करूंगी और हर दिन अपना बेस्ट दूंगी। बहुत-बहुत शुक्रिया मुझ पर भरोसा जताने के लिए। हालांकि अलाया की पोस्ट पर कई लोग उन्हें मिले इस अवॉर्ड पर सवाल उठाते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

 

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- सबसे फेक अवॉर्ड, सबसे फेक कलाकारों के लिए। एक और शख्स ने कहा- हिना खान हैक्ड के जरिए डेब्यू करने के लिए ज्यादा प्रभावी दावेदार थी। एक शख्स ने कहा- मुझे तो शक है कि लोगों ने ये फिल्म देखी भी थी। 

एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, कितने पैसे दिए जबकि दूसरे ने लिखा- ये तो बिक गई है गॉर्मेंट। बता दें कि पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी अलाया का जन्म 28 नवंबर, 1997 को हुआ था। अलाया 2011 में सोनी इंटरनेशनल चैनल के रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। इस शो में वे बतौर कंटेस्टेंट अपनी मां के साथ दिखाई दी थीं।

Pooja Bedi's daughter to debut with Saif | AVSTV - bollywood and Hollywood  latest News, Movies, Songs, Videos & Photos

अलाया और रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी के बीच नवंबर, 2014 में लोअर परेल के एक पब में झगड़ा हुआ था। इसके बाद पूजा बेदी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। दूसरी ओर साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में पॉस्को एक्ट के तहत पूजा बेदी को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

Aalia Furniturewalla | Indian eyes, Beauty girl, Cute beauty

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios