Asianet News Hindi

अश्लील वीडियो केस: पूनम पांडे को सुरक्षा देने वाले दो पुलिसकर्माी सस्पेंड, एक्ट्रेस को भी लिया गया हिरासत में

अश्लील वीडियो शूट करने के मामले को लेकर चर्चा में आई पूनम पांडे को सरकारी संपत्ति में कथित तौर पर गलत तरीके से प्रवेश करने को लेकर गुरुवार को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दक्षिण गोवा जिले के कोनकोना शहर के कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

Poonam Pandey Detained over obscene video Shoot in goa And two cops suspended KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2020, 8:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अश्लील वीडियो शूट करने के मामले को लेकर चर्चा में आई पूनम पांडे को सरकारी संपत्ति में कथित तौर पर गलत तरीके से प्रवेश करने को लेकर गुरुवार को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दक्षिण गोवा जिले के कोनकोना शहर के कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया, जिसके बाद दो पुलिसकर्मी भी निलंबित कर दिए गए हैं।

फाइव स्टार होटल में रुकी थीं पूनम 

मीडिया रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से कहा जा रहा है कि उत्तरी गोवा के सिंकरिम में एक पांच सितारा होटल में ठहरीं पूनम पांडे को गुरुवार की दोपहर में कलांगुट पुलिस की एक टीम ने हिरासत में लिया और उन्हें बाद में कानकोना पुलिस को सौंप दिया।

पूछताछ के लिए हिरासत लिया गया

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह के हवाले से बताया जा रहा है कि पूनम पांडे को 'पूछताछ के लिए हिरासत में' लिया गया। कानकोना शहर के चापोली बांध पर शूट के दौरान अश्लीलता को लेकर बुधवार को पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बांध का प्रबंधन संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने शिकायत की थी।

पूनम पांडे और शूट करने वालों को सुरक्षा दी गई 

कानकोना के कई बाशिंदों ने गुरुवार को उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शहर में बंद का आह्वान किया, जिन्होंने पूनम और शूट से जुड़े दल को कथित रूप से सुरक्षा प्रदान की। पुलिस अधीक्षक ने बाद में निरीक्षक तुकाराम चव्हाण और एक कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने कराया था एफआईआर

दरअसल, गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। अब इस मामले में पूछताछ करने के लिए गोवा पुलिस ने पूनम को हिरासत में ले लिया है। खबरों की मानें तो गोवा के एसपी ने कहा है कि 'संभव है कि पूछताछ के बाद पूनम को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाए।'

सरकारी संपत्ति में शूट किया गया है वीडियो: शिकायतकर्ता

शिकायत में आगे कहा गया है कि 'हम हैरान है कि किस तरह इस वीडियो को सरकारी संपत्ति में शूट किया गया और किसकी इजाजत से? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है। आमतौर पर मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई वाली एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा शूटिंग के लिए इजाजत देती है। चापोली डेम, जल संसाधन विभाग की संपत्ति है जिसके मंत्री फिलिप नेरी रॉड्रिग्‍स हैं। मुख्‍यमंत्री सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए।'

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी दर्ज कराई गई FIR

इसके अलावा गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में भी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि उसने एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios