Asianet News Hindi

पूनम पांडे को आया शिल्पा शेट्टी और दोनों बच्चों पर तरस, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कही ये बात

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया। उनपर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर अपलोड करने का आरोप लग है। इसी बीच  एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपना रिएक्शन दिया है। 

poonam pandey reacts on shilpa shetty husband raj kundra arrest KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया। उनपर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर अपलोड करने का आरोप लग है। इन आरोपों पर राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। हालांकि, मामले में कुंद्रा को 23जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी बीच  एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा की फैमिली को काफी कुछ कहा।


परेशान है पूनम पांडे
पूनम पांडे ने कहा- इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मुझे उनपर तरस आ रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रहे होंगे। मैं इस मौके को भुनाकर खुद को हाईलाइट नहीं करना चाहती हूं। मैं सिर्फ एक चीज कहना चाहूंगी कि 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया था। यह मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी।


राज कंद्रा पर लगाए थे आरोप
बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पूनम का आरोप था कि राज और उनके साथी उनके कंटेंट का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं जबकि दोनों के बीच हुआ कानूनी करार खत्म हो गया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनका पर्सनल मोबाइल नंबर ऐप पर लीक किया गया था और उनके फोन पर कॉल और अश्लील मैसेज की बाढ़ आ गई थी। हालांकि, उन दौरान राज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका इस मामले से कोई लाने देना नहीं है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios