Asianet News HindiAsianet News Hindi

1st Day Collection: 80 Cr में बनीं 'मिशन मंगल' को भी नहीं पछाड़ पाई प्रभास की 350 Cr. वाली 'साहो'

फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों ने 'साहो' को मिलाजुला रिएक्शन दिया है। क्रिटिक्स से मूवी को 2 स्टार मिल रहे हैं।

Prabhas And Shraddha kapoor Action movie Saaho Day 1 box office collection
Author
Mumbai, First Published Aug 31, 2019, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की 'साहो' शुक्रवार 30 अगस्त को रिलीज की गई है। फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी कि इस साल की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। लेकिन 'साहो' इस कमाई के साथ इस साल की तीसरी फिल्म है, जिसकी फर्स्ट डे ओपनिंग 24 करोड़ है। वहीं सलमान खान की 'भारत' पहले स्थान पर 42 करोड़ और दूसरे स्थान पर 29.16 करोड़ के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' बरकरार है। जबकी, 'मिशन मंगल' का कुल बजट 80 करोड़ था।    

'बाहुबली' के बाद दूसरी बड़े बजट की फिल्म 

प्रभास की 'बाहुबली' के बाद 'साहो' को दूसरी सबसे बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा है। इसका बजट करीब 350 करोड़ बताया जा रहा है। ये भी कहा जा रहा कि पूरे भारत में प्रभास-श्रद्धा की फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ की कमाई पार सकती है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म के अलावा कोई और मूवी इसके साथ नहीं रिलीज की गई थी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कोई टकराव ना होने के नाते फिल्म इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब हो सकती है। वहीं, फिल्म समीक्षक रमेश बाला का भी मानना है कि 'साहो' 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है।

क्रिटिक्स से नहीं मिला अच्छा रिएक्शन

फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों ने 'साहो' को मिलाजुला रिएक्शन दिया है। क्रिटिक्स से मूवी को 2 स्टार मिल रहे हैं। वहीं, अगर बात की जाए फिल्म की कहानी की तो इसमें केवल प्रभास के एक्शन का दम है। इसकी कहानी दर्शकों को कुर्सियों से बांधने में कमजोर पड़ती नजर आई है। फिल्म में एक्शन हॉलीवुड स्टाइल में दिखाया गया है। इसके साथ ही इसमें श्रद्धा कपूर भी फाइटिंग करती नजर आई हैं। कुल मिलाकर 'साहो' एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट है। अगर आप स्टोरी देखने के लिए जा रहे थे तो बता दें, इसकी कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और इसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है। चोरी, और विलेन्स की सीनाजोरी के बीच सबको याद आती है अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास की। प्रभास की एंट्री के साथ ही एक्शन का तूफान आ जाता है, लेकिन इसमें जैसे ही श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है तो थोड़ा रोमांस का तड़का भी दिखाई देता है। बहरहाल, इस फिल्म का डायरेक्शन सुजीत ने किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios