Asianet News Hindi

आश्रम 2 को लेकर बढ़ते विवाद पर प्रकाश झा ने दिया करणी सेना को जवाब, नेगेटिव इमेज को लेकर कही ये बात

प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) को लेकर कई हिंदू संगठनों ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया है। वहीं करणी सेना ने तो सीरीज के दूसरे सीजन को बैन करने तक की मांग कर डाली है। चौतरफा विरोध झेल रही आश्रम के डायरेक्टर प्रकाश झा ने अब इस बारे में अपनी बात रखी है।

Prakash Jha opens up on Karni Sena for Targeting his Web   Series Aashram KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2020, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मिर्जापुर 2 के साथ ही एक और वेबसीरिज पर विवाद बढ़ता जा रहा है। प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) को लेकर कई हिंदू संगठनों ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया है। वहीं करणी सेना ने तो सीरीज के दूसरे सीजन को बैन करने तक की मांग कर डाली है। चौतरफा विरोध झेल रही आश्रम के डायरेक्टर प्रकाश झा ने अब इस बारे में अपनी बात रखी है। सीरीज पर हो रहे विवाद को लेकर प्रकाश झा ने कहा- करणी सेना की मांगों पर फैसला सुनाने वाला मैं कौन होता हूं? हमारी सीरीज के फर्स्ट पार्ट पर 400 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। 
Aashram season 2: Prakash Jha served legal notice by Karni Sena for hurting  religious sentiments - tv - Hindustan Times

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में प्रकाश झा ने अपना पक्ष रखते हुए करणी सेना को जवाब दिया है। प्रकाश झा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि फिल्म की नेगेटिव इमेज के बारे में फैसला लेने का अधिकार हमें दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए। क्या हम ये सब उन पर छोड़ सकते हैं?'

Bobby Deol's Aashram 2 served legal notice by Karni Sena for 'degrading  Hindu religion'

बता दें कि करणी सेना ने इस वेब सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया था। करणी सेना का कहना है कि इस सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। यह हिंदू धर्म की नेगेटिव इमेज दिखाती है और इससे आगे आने वाली पीढ़ियों पर असर होगा। आश्रम वेब सीरीज एक ढोंगी बाबा पर बेस्ड है, जो अपने आश्रम में साफ-सुथरी छवि की आड़ में गलत काम को अंजाम देता है।

Aashram Review: Bobby Deol stars in an effective but conflicting commentary  on the failings of faith- Cinema express

फिल्म में ढोंगी बाबा का किरदार बॉबी देओल निभा रहे हैं। सीरीज में बॉबी देओल के अलावा चंदन रॉय, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका और अध्ययन सुमन भी काम कर रहे हैं। अगस्त में सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब 11 नवंबर से इसका दूसरा सीजन आएगा, जिसका ट्रेलर 29 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios